khabaruttrakhand
उत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदेहरादूनस्वास्थ्य

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में एम्स ऋषिकेश स्टूडेंट्स वैलफेयर बॉडी (ARSWB) की ओर से कार्यक्रम का आयोजन।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में एम्स ऋषिकेश स्टूडेंट्स वैलफेयर बॉडी (ARSWB) की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इसमें संस्थान की स्टूडेंट्स मैगजीन का विधिवत विमोचन किया गया। एम्स संस्थान में स्टूडेंट्स बॉडी एआरएसडब्ल्यूबी के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में मैगजीन सेक्रेटरी नवीन प्रीतम नारेड़ा ने संस्थान की निदेशक प्रोफेसर मीनू सिंह व डीन (एकेडमिक) प्रोफेसर मनोज गुप्ता का पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया।
इस समारोह में निदेशक एम्स प्रो.मीनू सिंह व डीन एकेडमिक प्रो. मनोज गुप्ता ने संयुक्तरूप से संस्थान की स्टूडेंट्स मैगजीन “PANACEA- A Universal Remedy” (पनेसिया- ए यूनिवर्सल रेमेडी) के द्वितीय संस्करण का विमोचन किया। इस अवसर पर संस्थान की निदेशक प्रो. मीनू सिंह ने सभी विद्यार्थियों को एक संस्थान के प्रति मैगजीन का महत्व बताया , साथ ही उन्होंने मैगजीन एडिटोरियल बोर्ड के द्वारा किए गए इस पुनीत कार्य की सराहना की।
निदेशक प्रो.मीनू सिंह ने बताया कि इस पत्रिका का उद्देश्य विद्यार्थियों में रचनात्मक गतिविधियों को बढ़ावा देना व उनमें छिपी प्रतिभा को विकसित करना है।

Advertisement

इस दौरान उन्होंने सभी विद्यार्थियों को संस्थान के विभिन्न कार्यक्रमों में बढ़चढ़कर प्रतिभाग करने के लिए प्रोत्साहित किया। विमोचन समारोह में प्रोफेसर बृजेन्द्र सिंह, डॉ.कुमार सतीश रवि, डॉ. वंदना ढींगरा, डॉ. नम्रता गौर, डॉ. मुकेश बैरवा आदि ने शिरकत की।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- गूगल ने लांच किया मोबाइल प्रेमियों के लिए जेमिनी AI के साथ भारत में नया फोन लॉन्च : जाने इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन और लॉन्च ऑफर

khabaruttrakhand

यहाँ वनाग्नि पर फायर सर्विस की टीम ने पाया काबू।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-पूर्व विधायक की पुत्री भी यूक्रेन में फंसी ,मदद की लगायी गुहार।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights