khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

Akhilesh Yadav: ’80 हराओ BJP भगाओ’ के नारे पर काम कर रहे हैं, दलित और अल्पसंख्यक ही हमारे भगवान

Akhilesh Yadav: '80 हराओ BJP भगाओ' के नारे पर काम कर रहे हैं, दलित और अल्पसंख्यक ही हमारे भगवान

Lucknow: SP अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने कहा कि केवल PDA (पिछड़ा वर्ग, दलित और अल्पसंख्यक) ही लोकसभा चुनाव में BJP को हरा सकता है। उन्होंने कहा कि BJP अल्पसंख्यकों के खिलाफ है। PDA हमारा ईश्वर है।

Akhilesh Yadav ने मंगलवार को Lucknow में मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि हमारा लोकसभा चुनाव के लिए नारा है… 80 को हराओ, BJP को बहार निकालो। हम 80 सीटों पर सभी UP में BJP को हराने के लिए काम कर रहे हैं। जैसे ही UP में हार होगी, BJP केंद्र से गायब हो जाएगी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि BJP विकास भारत संकल्प यात्रा कर रही है, लेकिन क्या किसानों की आय दोगुनी हो गई है? क्या बेरोजगारों को नौकरियां मिल गई हैं? ऐसा नहीं हुआ है। हमारा वादा है कि यदि SP के समर्थन से केंद्र में सरकार बनती है, तो बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा।

उन्होंने पूछा कि UP में निवेश के लिए हस्ताक्षर किए गए MoU क्या किए गए हैं? हम सभी को मिलकर BJP को हटाना होगा। उत्तर प्रदेश में बिजली समस्या का समाधान करना भी समाजवादी सरकार का योगदान है। सामाजिक वादी जब गरीब के बेटे को नौकरी मिलती है, तो वह खुश होते हैं।

Advertisement

बिलकिस बानो मामले पर यह कहा

बिलकिस बानो के मामले पर Akhilesh Yadav ने कहा कि हम BJP पर भरोसा नहीं करते हैं, लेकिन हम न्याय कर्ता पर भरोसा करते हैं क्योंकि कई लोगों को सरकार ने झूठे आरोपों पर कैद भेजा है। हम यकीन करते हैं कि सभी को न्याय मिलेगा।

जब उनसे प्रण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए निमंत्रण पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि हम केवल उनसे ही निमंत्रण लेते हैं जिन्हें हम जानते हैं। कहा जा रहा है कि उसे एक निमंत्रण भेजा गया था।

Advertisement

Related posts

UP News: Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के विरोध में AAP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, ED पर लगाया गंभीर आरोप

cradmin

Lok Sabha Election: अपने गढ़ में अपनों की बगावत ने बिगाड़ा BJP का खेल, विधायक के बेटे ने छेड़ा महासंग्राम

cradmin

UP: CM Yogi ने गणतंत्र दिवस पर विद्वेष फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए, DGP ने भी जारी किए निर्देश

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights