khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारखेलविशेष कवर

आईपीएल ;-लखनऊ सुपर जायंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद मालिक संजीव गोयनका और कप्तान के.एल. राहुल के बीच हुआ यह सब ।विडियो हुआ वायरल ।

लखनऊ सुपर जायंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद मालिक संजीव गोयनका और कप्तान के.एल. राहुल के बीच तीखी बातचीत हुई। इस घटना पर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया हुई, जो केकेआर खिलाड़ियों के प्रति शाहरुख खान के पेशेवर व्यवहार के विपरीत है।

8 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स की सनराइजर्स हैदराबाद से करारी हार टीम के मालिक संजीव गोयनका को रास नहीं आई। एलएसजी के मालिक की मैदान पर कप्तान केएल से तीखी नोकझोंक हुई राहुल। वहीँ तीखी बहस के वायरल वीडियो पर नेटिज़न्स की ओर से तीखी प्रतिक्रियाएँ आईं।

Advertisement

वहीँ अब इस मामले में सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने टीम के खिलाड़ी के साथ किए गए बर्ताव को लेकर गोयनका की आलोचना की. पैट कमिंस की फ्रेंचाइजी से एलएसजी की भारी हार ने उन्हें प्लेऑफ की दौड़ में मुश्किल में पहुंचा दिया है ।

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान एलएसजी के गेंदबाजों और उनके शीर्ष बल्लेबाजों के इस निराशाजनक प्रदर्शन से प्रशंसक खासा निराश थे। हालांकि गोयनका द्वारा सार्वजनिक तौर पर केएल की आलोचना करने पर कई लोगों ने अपना गुस्सा भी सोशल मीडिया पर जाहिर किया.

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर घटना का एक वीडियो साझा किया और केएल के साथ खुलेआम गरमागरम बातचीत करने के लिए एसआरएच के मालिक गोयनका की आलोचना कड़ी आलोचना की।

“यह @लखनऊआईपीएल के मालिक की ओर से बहुत दयनीय है। इतने खराब सीज़न के बावजूद, SRH प्रबंधन को कभी भी खिलाड़ियों के साथ मैदान पर या ड्रेसिंग रूम के पास नहीं देखा गया, और वे अभी भी अपनी भागीदारी को लेकर बहुत गुस्से में हैं। एक पूर्व उपयोगकर्ता ने लिखा.

Advertisement

“एमएसयू के मालिक संजीव गोयनका के.एल. से नाराज़ हैं। उन्हें परेशान होने का अधिकार है, लेकिन वह इतने वरिष्ठ भारतीय खिलाड़ी को सार्वजनिक रूप से अपमानित नहीं कर सकते. क्रिकेट मारवाड़ी ढांडा नहीं है!” – दूसरे यूजर द्वारा लिखा गया।

एसआरएच बनाम एलएसजी : क्या हुआ?
शीर्ष स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए एलएसजी ने एसआरएच के सामने 20 ओवर में 166 रन का लक्ष्य रखा था. वही हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने मात्र 9.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई।
बताते चलें की इसी बुरी हार के नतीजे के चलते लएसजी के मालिक संजीव गोयनका टीम के प्रदर्शन से नाराज दिखाई दिए।
और उसके बात देखते ही देखते यह मामला सोशल मीडिया में तूल पकड़ता चला गया ।

Advertisement

Related posts

FIFA WC qualifiers: लुकाकू ने 100वें इंटरनेशनल मैच में गोल किया, बेल्जियम ने चेक को हराया

cradmin

यहां यात्रा मार्ग में आत्महत्या करने जा रहे व्यक्ति की जल पुलिस ने देवदूत बनकर बचाई जान, आत्म हत्या की बताई गई यह वजह।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-एम्स ऋषिकेश में विश्व साइकिल दिवस के उपलक्ष्य में साइकिल रैली का आयोज।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights