khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीराजनीतिकविशेष कवर

ब्रेकिंग:-अपनी मांगों को लेकर प्रधान संगठन मुखर,विकासखडं में की तालाबंदी। मनरेगा कार्यों को लेकर प्रधान संगठन में अक्रोश।

अपनी मांगों को लेकर प्रधान संगठन मुखर.विकासखडं नौगांव मुख्यालय में तालाबंदी।
मनरेगा कार्यों को लेकर प्रधान संगठन में भारी अक्रोश.

सुभाष बडोनी /उत्तरकाशी
.

जनपद उत्तरकाशी के विकासखडं नौगांव में आज 9जनवरी से 10 जनवरी तक विकासखडं नौगांव का प्रधान संगठन अपनी मांगो को लेकर विकासखडं मुख्यालय में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

Advertisement

प्रधान संगठन अध्यक्ष बलवंत सिहं ने जानकारी कि मनरेगा में आनलाईन वर्क मोबाईल मानेटिरिगं को लेकर प्रधान संगठन नाराज हैं।बतादें कि पहाडो़ में नेटवर्ट की असुविधा होने के कारण यह आनलाईन मोबाईल मानिटिरेगं सिस्टम में भारी परेशानी होती है जिससे विकास के कार्य बाधित होतें हैं।

प्रधान संगठन ने खडं विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा और जल्द मामले में उचित कार्यवाही की मांग की और चेतावनी दी है कि यदि मामले पर जल्द विचार नहीं होता है तो प्रदेशव्यापी आंदोलन होगा।
आनलाईन वर्क को लेकर नाराज हैं प्रधान संघठन.मोबाईल मानिटेरिगं सिस्टम को अनिवार्य रूप से लागू करने पर संगठनों ने जताई नाराजगी।विकासखडं में क्षेत्र पंचायत सदस्य व जिला पंचायत सदस्य केद्र सरकार के इस फैसले के खिलाफ हो गये हैं।
धरना स्थल पर सौ से अधिक ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-अस्सी गंगा घाटी की सड़को की स्थति बरसात में गंभीर,विद्यार्थी पठन- पाठन के लिए आ रहे जोखिम उठा कर।

khabaruttrakhand

Kedarnath: तीर्थपुरोहित महापंचायत भूमि कानून रैली का समर्थन करती है और चारधाम यात्रा की समीक्षा के दौरान Kedarnath गर्भगृह में सोने की परत विवाद की उच्च स्तरीय

khabaruttrakhand

Uttarakhand Cabinet: धामी मंत्रिमंडल की बैठक आज, लोकसभा चुनाव से पहले कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights