khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीराजनीतिकविशेष कवर

ब्रेकिंग:-अपनी मांगों को लेकर प्रधान संगठन मुखर,विकासखडं में की तालाबंदी। मनरेगा कार्यों को लेकर प्रधान संगठन में अक्रोश।

अपनी मांगों को लेकर प्रधान संगठन मुखर.विकासखडं नौगांव मुख्यालय में तालाबंदी।
मनरेगा कार्यों को लेकर प्रधान संगठन में भारी अक्रोश.

सुभाष बडोनी /उत्तरकाशी
.

जनपद उत्तरकाशी के विकासखडं नौगांव में आज 9जनवरी से 10 जनवरी तक विकासखडं नौगांव का प्रधान संगठन अपनी मांगो को लेकर विकासखडं मुख्यालय में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

Advertisement

प्रधान संगठन अध्यक्ष बलवंत सिहं ने जानकारी कि मनरेगा में आनलाईन वर्क मोबाईल मानेटिरिगं को लेकर प्रधान संगठन नाराज हैं।बतादें कि पहाडो़ में नेटवर्ट की असुविधा होने के कारण यह आनलाईन मोबाईल मानिटिरेगं सिस्टम में भारी परेशानी होती है जिससे विकास के कार्य बाधित होतें हैं।

प्रधान संगठन ने खडं विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा और जल्द मामले में उचित कार्यवाही की मांग की और चेतावनी दी है कि यदि मामले पर जल्द विचार नहीं होता है तो प्रदेशव्यापी आंदोलन होगा।
आनलाईन वर्क को लेकर नाराज हैं प्रधान संघठन.मोबाईल मानिटेरिगं सिस्टम को अनिवार्य रूप से लागू करने पर संगठनों ने जताई नाराजगी।विकासखडं में क्षेत्र पंचायत सदस्य व जिला पंचायत सदस्य केद्र सरकार के इस फैसले के खिलाफ हो गये हैं।
धरना स्थल पर सौ से अधिक ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

देहरादुन:-सूबे के मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में सचिवालय में जेल विकास बोर्ड की पहली बैठक में कारागारों में श्रम में नियोजित बन्दियों के न्यूनतम मजदूरी दरों को बढ़ाने का लिया गया निर्णय।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-एम्स ऋषिकेश में एंडो वस्कुलर एओटिक रिकंस्ट्रक्शन तकनीक से उपचार की सुविधा शुरू

khabaruttrakhand

आपदा प्रबंधन- जनपद टिहरी के विभिन्न विद्यालयों के प्रशिक्षण कार्यक्रमों की श्रृंखला में भिलंगना ब्लॉक के इस रा०ई०का० में एक दिवसीय आपदा संबंधी/त्वरित राहत-बचाव कार्य एवं जगरूकता प्रशिक्षण कार्यक्रम का प्रशिक्षण।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights