khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकविशेष कवरस्टोरी

कांग्रेसजनो ने जिला मुख्यालय नई टिहरी के साईं चौक बौराड़ी में किया पुतला दहन। लगाए ये आरोप।

*तथाकथित डबल इंजन की सरकार में राज्य की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है राकेश राणा*

*कांग्रेसजनो ने जिला मुख्यालय नई टिहरी के साईं चौक बौराड़ी में किया भाजपा सरकार का पुतला दहन।

Advertisement

प्रदेश भर में लगातार हो रही बहन बेटियों के साथ हत्या और बलात्कार की घटनाओं ओर भाजपा के रानीखेत के विधायक के भाई के पास हथियारों का जखीरा बरामद होने वा सरकार के नुमाइनदों का भ्रष्टाचार में लिप्त होना सरकार की नाकामी का हिस्सा है इस बात से नाराज कांग्रेस जनों ने जिला मुख्यालय नई तरीके बोराडी में सरकार का पुतला दहन किया ।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार में राज्य की कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से ध्वस्त हो चुकी है तथा भरष्टाचार चरम पर है।

Advertisement

बीजेपी के रानीखेत विधायक के भाई की अवैध हथियारों के साथ पकड़े जाना और सरकार के कबीना मंत्री गणेश जोशी के खिलाफ विशेष सतर्कता न्यायाधीश द्वारा जांच के आदेश से व पूरे प्रदेश में लगातार भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं के द्वारा बहन बेटियों के साथ अन्याय ,अत्याचार ,ओर ,बलात्कार की घटनाओं से भाजपा की पोल खुल गई है,

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योति प्रसाद भट्ट, शोभन सिंह नेगी,ओर विक्रम सिंह पवार ने भी कहा कि इस राज्य में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है जिस तरह बहन बेटियों के साथ हत्या और बलात्कार की घटना ही बढ़ रही है और उनमें ज्यादातर भाजपा संगठन और सरकार के लोग शामिल हैं।

Advertisement

हम इस बात की कड़ी शब्दों में निंदा करते हैं कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाए और सैयां भैया कोतवाल तो डर काहेका वाली कहावत सिद्ध होती है।

पूर्व जिला अध्यक्ष सूरज राणा वरिष्ठ नेता नरेंद्र रमौला ,प्रदेश सचिव सैयद मुसरफ़ अली ने कहा कि प्रदेश मैं हो रहे भ्रष्टाचार में सरकार और संगठन के लोग ही संलिप्त हो रहे हैं फिर उनसे किसी भी ईमानदारी की उम्मीद नहीं की जा सकती है।।

Advertisement

उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा महिला कांग्रेस की अध्यक्ष आशा रावत ,अनीता शाह , संगीता बिष्ट ,शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार ,पूर्व जिला अध्यक्ष सूरज राणा प्रदेश कांग्रेस के सचिव अशरफ अली वरिष्ठ नेता नरेंद्र रमौला, राज्य आंदोलनकारी मंच के जिला अध्यक्ष ज्योति प्रसाद भट्ट पूर्व प्रमुख शोबन सिंह नेगी पूर्व पालिका अध्यक्ष विक्रम सिंह पवार पूर्व जिला पंचायत सदस्य निहाल सिंह नेगी, जिला उपाध्यक्ष खुशी लाल ,हरि सिंह मखलोगा, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष नवीन सेमवाल, शहर उपाध्यक्ष गब्बर सिंह नेगी , जमीर अहमद मुर्तजा बैग आज लोग शामिल थे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-राजकीय प्रताप इण्टर कॉलेज एवं राजकीय बालिका इण्टर कॉलेज का जिलाधिकारी ने किया  औचक स्थलीय निरीक्षण ।

khabaruttrakhand

ED raid: Harak Singh Rawat ने कहा- ‘मैंने कोई चोरी या डकैती नहीं की, इसलिए ED ने मेरे घर पर ऐसे छापा मारा’

cradmin

उत्तराखंड सरकार 100 दिन चले अढ़ाई कोस । उत्तराखंड में भाजपा की डबल इंजन की सरकार का 100 दिन का कार्यकाल का जश्न मनाना मात्र एक दिखावा, राकेश राणा।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights