khabaruttrakhand
उत्तरकाशी

विजय संकल्प यात्रा को लेकर आयोजित हुई भाजपा मंडल चिन्यालीसौड़ की बैठक

Subhash badoni

*विजय संकल्प यात्रा को लेकर आयोजित हुई भाजपा मंडल चिन्यालीसौड़ की बैठक*

Advertisement

उत्तरकाशी जनपद के प्रवेश द्वार और यमुनोत्री विधानसभा के भाजपा मण्डल चिन्यालीसौड़ की 5 और 6 जनवरी को होने वाली विजय संकल्प यात्रा की तैयारियों के सम्बंध में यूजेवीएनएल के गेस्ट हाउस में महत्वपूर्ण बैठक मण्डल अध्यक्ष विजय बडोनी की अध्यक्षता में आहूत हुई।
बैठक में यात्रा की तैयारियों पर विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए विजय संकल्प यात्रा के आयोजन को सफल बनाने पर चर्चा करते हुए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गयी।

बैठक में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं व आम जनमानस की उपस्थिति हेतु निमंत्रण देने हेतु विचार विमर्श किए गए।
इस अवसर पर निवर्तमान राज्य मंत्री और पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा उत्तरकाशी रामसुन्दर नौटियाल,पूर्व राज्यमंत्री जगबीर सिह भण्डारी, ब्लांक प्रमुख डुण्डा शैलेन्द्र कोहली, जनपद के प्रवासी सह प्रभारी विनय नेगी, प्रवासी कार्यकर्ता सत्येंद्र, यमुनोत्री विधानसभा के पूर्णकालिक सदस्य प्रमोद चन्द रमोला, मण्डल महामंत्री मनोज कोहली और श्यामलाल जोशी,टीका सिह महन्त, त्रेपन सिह पँवार, चैन सिह महर, विजेंद्र कोहली, राजेन्द्र पँवार, राजेन्द्र रांगड़, जीत लाल, बिक्रम रावत, गम्भीर सिह रावत, विनोद घिल्डियाल आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- एम्स ऋषिकेश में आयोजित नेत्रदान पखवाड़े के तहत नुक्कड़ नाटक का किया आयोजन।

khabaruttrakhand

Chardham Yatra:-गंगोत्री धाम एवं यमनोत्री धाम की वर्ष 2024 की यात्रा को सुगम एवं सुव्यवस्थित ढंग से संचालित करने के लिए की जाने वाली तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के संबंध में जिलाधिकारी ने यात्रा से संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

khabaruttrakhand

अतिरिक्त जिला सूचना अधिकारी को स्थानांतरण पर स्मृति चिन्ह व सॉल भेंट कर दी गयी विदाई

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights