khabaruttrakhand
राजनीतिक

ब्रेकिंग:-जनपद नैनीताल के जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी धीराज सिह गर्ब्याल की अध्यक्षता में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 की विभिन्न गतिविधियों को लेकर बैठक का आयोजन

जनपद नैनीताल के जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी धीराज सिह गर्ब्याल की अध्यक्षता में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 की विभिन्न गतिविधियों को लेकर बैठक आयोजित की गई।

स्लग । राजनीतिक दलों के साथ जिला अधिकारी धीराज ने की बैठक।

Advertisement

आपकी जानकारी के लिए बताते चले की जनपद नैनीताल के जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी धीराज सिह गर्ब्याल की अध्यक्षता में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 की विभिन्न गतिविधियों को लेकर बैठक आयोजित की गयी इस बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी ने राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों को अवगत कराया कि भारत निर्वाचन आयोग से प्राप्त निर्देशों के क्रम में आगामी 15 जनवरी तक किसी भी दल को रैली, जुलूस एवं अन्य कार्यक्रम की अनुमति नही दी गई है ।

उन्होंने  यह भी  कहा कि उसके बाद जो भी दिशा निर्देश निर्वाचन आयोग से जारी होेगें ।
उससे सभी दलों को अवगत कराया जायेगा।

Advertisement

उन्होने कहा अभी तक एमसीसी (माॅडल कोड आफ काॅन्डक्ट) का उल्लंघन किये जाने पर 5 को नोटिस जारी किये गये हैं

तथा प्रशासन द्वारा सभी प्रकार की प्रचार सामग्री हटा ली गई है।
तथा कई स्थानों पर दीवार लेखन विभिन्न राजनैतिक दलों द्वारा प्रचार हेतु किया गया है ।
जिसके लिए हिदायत दी गई है कि सभी दल इस लेखन को तत्काल हटाने की कार्यवाही करें।

Advertisement

उन्होने बताया कि कोविड 19 के दिशा निर्देशो के तहत सभी दलों को मास्क, सेनेटाजेशन,थर्मल स्कैनिंग के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का परिपालन सुनिश्चित किया जाए।

इसके अतिरिक्त डोर टू डोर प्रचार हेतु 5 व्यक्तियों को ही अनुमति दी जायेगी ।

Advertisement

जनपद में धारा 144 लागू है तथा इसका उल्लंघन करने पर आईपीसी की धारा 188 के अन्तर्गत सम्बन्धित के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही अमल मे लाई जायेगी।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-ब्रह्मपुरी स्थित राम तपस्थली में देश-विदेश से आए हुए राम भक्तों ने गंगा को स्वच्छ और निर्मल और पर्यावरण संरक्षण करने का लिया संकल्प।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-2022 के विधानसभा चुनाव में सल्ट में कांग्रेस को झटका, मोहिनी मौलेखी ने थामा भाजपा का दामन

khabaruttrakhand

ड्रोन के जरिए इस सीएचसी पहुंचाई गयी टीबी की दवा एम्स की ड्रोन स्वास्थ्य सेवा का दूसरा परीक्षण भी रहा सफल -आपातकाल के लिए जल्द कराई जाएगी पहाड़ के स्वास्थ्य संस्थाओं, दुर्गम इलाकों की ड्रोन मैपिंग।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights