khabaruttrakhand
अपराधदेहरादून

ब्रेकिंग:-देहरादुन में दिल दहला देने वाली घटना से सनसनी।

देहरादून: प्रदेश की राजधानी देहरादून में दिल दहला देने वाली वारदात ने तहलका मचा दिया है।
सहस्त्रधारा रोड स्थित सिद्धार्थ कालेज की एक डी-फार्मा प्रथम वर्ष की छात्रा को सरेराह गोली मारकर हत्या करने का मामले से सनसनी मच गयी ।

घटना के क्रम में बताया जा रहा है उक्त छात्रा कॉलेज हॉस्टल के बाहर एक दुकान से जैसे ही समान खरीद रही थी तभी अचानक उसके सहपाठी ने उसको गोली मार दी।
बताया जा रहा है कि इस घटना में ही छात्रा मौके पर ही मौत हो गई है।
इस अप्रत्याशित घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई है।
वही इस घटना पर पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, वही आरोपी फरार चल रहा है जिसकी तलाश शुरू का दी गयी है।

Advertisement

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका छात्रा की पहचान वंशिका बंसल पुत्री अशोक बंसल निवासी कृष्णाननगर ज्वालापुर हरिद्वार के रूप में हुई।

यह जानकारी मिली है कि वंशिका देहरादून के सिद्धार्थ कॉलेज से डी फार्मा कर रही थी और देहरादुन में ही कालेज हास्टल में रहती थी।
उक्त छात्रा गुरुवार शाम अपनी सहेली ममता के साथ कालेज हास्टल के नजदीक बाहर ही एक दुकान में अपना समान खरीद रही थी, तभी उसके सहपाठी आदित्य तोमर निवासी सुन्दरवाला रायपुर देहरादून अपनी
बाइक पर वहाँ आ धमका और उसके द्वारा जबरन छात्रा वंशिका को अपनी बाइक पर बिठाने की कोशिश की गयी।
जानकारी मिली है कि जब उक्त छात्रा ने इसका विरोध किया तो उसके सहपाठी आदित्य ने तमंचे से उसके सीने में गोली मार दी और घटना स्थल पर अपनी बाइक व तमंचा छोड़कर फरार हो गया।

Advertisement

वही इस घटना में छात्रा वंशिका की मौके पर ही मौत हो गई।
अब पुलिस द्वारा इसे प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है। जवान बेटी की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में नवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस वसुधैव कुटुम्बकम की थीम पर मनाया गया।

khabaruttrakhand

सऊदी अरब ने नाबालिगों के अपराधों के लिए सजा-ए-मौत खत्म की

cradmin

ब्रेकिंग :-गर्भाशय ग्रीवा और एच. पी.वी से सम्बंधित जननांग कैंसर के वैश्विक उन्मूलन के उद्देश्य से आयोजित ’एओजिन-इंडिया’ के 12वें राष्ट्रीय सम्मेलन का शनिवार को एम्स ऋषिकेश में आगाज;जाने इस खबर में अधिक।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights