khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेदेहरादूनपौड़ी गढ़वालीराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी की निर्मम हत्या को  1 साल पूर्ण होने पर टिहरी जनपद के कई स्थानों में कांग्रेसजनो ने किया कैंडल मार्च, की ये मांग।

*अंकित भंडारी के हत्यारों को फांसी हो:- राकेश राणा*

उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी की निर्मम हत्या को  1 साल पूर्ण होने पर टिहरी जनपद के नई टिहरी प्रताप नगर, घनसाली धनोल्टी तथा थोलदार में कांग्रेसजनो ने विभिन्न स्थानों पर कैंडल मार्च निकालकर अंकिता के चित्र पर पुष्प पर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Advertisement

जिला मुख्यालय नई टिहरी में कांग्रेस जन गीता भवन के पास एकत्रित होकर बोराड़ी ओपन मार्केट में जुलूस प्रदर्शन के साथ साइं चौक पर एकत्रित हुए वहां पर अंकिता भंडारी के लगे चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Advertisement

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि यह हम सबके लिए बड़ी विडंबना की बात है कि पहाड़ की बेटी अंकिता भंडारी कीनिर्मम हत्या को 1 वर्ष पूर्ण हो गया है लेकिन आज तक राज्य सरकार ने उस वी आई पी का नाम नहीं बताया जिसके लिए अंकिता भंडारी की हत्या की गई और ना ही परिजनों को कोई न्याय मिला भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दुनिया के सामने खोखला साबित हो गया है।

*भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा सिर्फ चुनावी जुमला है आशा रावत*

Advertisement

महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत ओर ममता उनियाल ने कहा की यह उत्तराखंड की बेटियों का अपमान है एक साल पूर्ण होने पर भी अभी तक अंकिता के परिजनों को न्याय नहीं मिला और सरकार न्यायालय में सही तरीके से पैरवी नहीं कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव विजय गुनसोला और प्रदेश सचिव सैयद मुशर्रफ अली ने कहा कि आखिर सरकार की ऐसी क्या मजबूरी है कि जो उसे वी आई पी का नाम बताने में सरकार डर रही है जिसकी वजह से अंकिता की हत्या की गई यह पहाड़ की बेटियों का अपमान है और आने वाले समय में भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

Advertisement

पीसीसी सदस्य मुरारी लाल खंडवाल और देवेंद्र नौटियाल ने कहा कि भाजपा सरकार का यह दोगला चरित्र है इस राज्य के निर्माण में माता और बहनों का सबसे बड़ा योगदान है और आज इस देवभूमि में बेटियों के साथ बलात्कार जघन्य अपराध जैसी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है और राज्य सरकार मोन है।

उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत, प्रदेश महासचिव विजय गुनसोला ,पूर्व राज्य मंत्री सैयद मुसरफ़ अली ,पीसीसी देवेंद्र नौटियाल, वरिष्ठ नेता ज्योति प्रसाद भट्ट ,वरिष्ठ नेता मुरारी लाल खंडवाल, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की अध्यक्ष ममता उनियाल शहर अध्यक्ष अनीता रावत मीना शाह गीता रावत अनीता शाह ,मुर्तजा बैग किशोर सिंह मंदरवाल, खुशी लाल निहाल सिंह नेगी ,नवीन सेमवाल श्रीपाल सिंह चौहान, नत्थी लाल शाह,संजय पंवार, वीरेंद्र सिंह रावत महेंद्र सिंह राणा अटल सिंह जरदारी तनीषा रावत मानसी चौहान आदित्य राना अदिति चौहान श्रीमती विमला नेगी श्रीमती भाग्यवती चौहान श्रीमती शकुंतला पवार श्रीमती देवेश्वरी नौटियाल सहित बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल थी।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-अवैध नशा तस्करों पर उत्तरकाशी पुलिस की बडी कार्रवाई,1 किलो 272 ग्राम अवैध अफीम के साथ 02 तस्कर गिरफ्तार.

khabaruttrakhand

Dehradun: CM Dhami ने India-Pakistan युद्ध में भारत की ऐतिहासिक जीत के 52 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में Gandhi Park में 1971 के युद्ध नायकों को श्रद्धांजलि दी

khabaruttrakhand

बिग ब्रेकिंग:-घनसाली विधानसभा के इस क्षेत्र में आकाशीय बिजली का कहर।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights