khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेपिथोरागढ़प्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-थानाध्यक्ष द्वारा स्थानीय युवाओं को नशे के दुष्परिणामों के प्रति जागरुक करते हुए दी गई फिजिकल फिटनेस एवं सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग।

थानाध्यक्ष पांगला द्वारा स्थानीय युवाओं को नशे के दुष्परिणामों के प्रति जागरुक करते हुए दी गई फिजिकल फिटनेस एवं सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग।

पुलिस अधीक्षक महोदय पिथौरागढ़, श्री लोकेश्वर सिंह के निर्देशानुसार,  थानाध्यक्ष पांगला, श्री संतोष तिवारी एवं आर्मी के हवलदार, श्री यश जोशी द्वारा संयुक्त रुप से ग्राम पांगला के युवाओं नशे के दुष्परिणामों के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए उन्हें शारीरिक रुप से स्वस्थ रहने हेतु फिजिकल फिटनेस की ट्रेनिंग दी गई।

Advertisement

इस अवसर पर  बालिकाओं को बच्चों व महिलाओं के साथ होने वाली छेड़खानी से बचने हेतु आत्मरक्षा के गुर सिखाये गए साथ ही सभी युवाओं को साइबर अपराध से बचाव के तरीकों, नशा मुक्ति, बाल अपराध, सड़क सुरक्षा, मानव तस्करी आदि के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई ।

Advertisement

यही नही  उत्तराखण्ड पुलिस एप की उपयोगिता के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि किस तरह आप अपने साथ होने वाले अपराधों व अपने आस-पास होने वाले अपराधों की शिकायत इस एप के माध्यम से घर बैठे ऑनलाइन कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त बॉर्डर एरिया में संचार एवं मेडिकल की सुविधा न होने के कारण सभी को अपने समय का सदुपयोग कर उज्ज्वल भविष्य हेतु अग्रसर होने की प्रेरणा दी गई।
पुलिस व आर्मी के इस प्रयास की स्थानीय लोगों व युवाओं द्वारा काफी सराहना की गई।

Advertisement

Related posts

मंजीरा देवी शिक्षण एवं प्रशिक्षण संस्थान हिटाणु में बिजली विभाग की लापरवाही से बच्चों की जान पर मंडरा रहा है 11000 बोल्ट का खतरा ।

khabaruttrakhand

Haldwani violence: नैनीताल की DM ने कहा, प्लानिंग के साथ की गई है हल्द्वानी हिंसा और पुलिसवालों को जलाने की कोशिश

cradmin

Lok Sabha Election 2024: फ्लैशबैक…देहरादून संसदीय सीट समाप्त हुई तो, हरिद्वार लोस सीट का हुआ जन्म

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights