khabaruttrakhand
देहरादूनउत्तराखंड

Sapna Chaudhary हनोल में Mahasu Devta मंदिर जाती हैं, आध्यात्मिक आनंद का अनुभव करती हैं और Jaunsar-Bawar की समृद्ध

Sapna Chaudhary हनोल में Mahasu Devta मंदिर जाती हैं, आध्यात्मिक आनंद का अनुभव करती हैं और Jaunsar-Bawar की समृद्ध

Dehradun: Haryanvi नर्तकी Sapna Choudhary ने बुधवार को Jaunsar-Bawar के हनोल में Shri Mahasu Devta मंदिर में मत्था टेका। इस दौरान उन्होंने कहा कि देवता को देखने के बाद उनकी इच्छा पूरी हुई। मंदिर समिति ने उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। बुधवार को जब Sapna Chaudhary Hanol पहुंची तो ग्रामीणों ने पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया।

इसके बाद Sapna ने अपने परिवार के साथ Mahasu Devta मंदिर में विशेष पूजा की। इस दौरान उन्होंने Karsevaks और प्रबंधन समिति के सदस्यों से मुलाकात की और मंदिर की विशेषताओं के बारे में जानकारी ली।

Advertisement

मैं बहुत दिनों से Mahasu Devta को देखना चाहता था।

Sapna Chaudhary ने कहा कि वह लंबे समय से Mahasu Devta के दरबार में आना चाहती थी। उनकी इच्छा तब पूरी हुई जब उन्हें देवता को देखने का सौभाग्य मिला। उन्होंने देवता के मंदिर को भव्य बताया। Sapna ने Jaunsar-Bawar में मेहमानों के आतिथ्य, सम्मान, रीति-रिवाजों, परंपरा और लोक संस्कृति की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि Uttarakhand आने के बाद उन्हें राहत महसूस हुई।

Sapna Chaudhary को देखने पहुंचे फैंस

Sapna Chaudhary के इस दौरे के दौरान, उनके कई प्रशंसक उन्हें देखने के लिए आसपास के इलाकों से Hanol पहुंचे। फैंस ने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। कुछ देर यहाँ रहने के बाद वह वापस आ गया। इस दौरान पुजारी Naresh Joshi, मंदिर समिति के प्रबंधक Narendra Nautiyal,, सहायक प्रबंधक Vikram Singh Rajguru, उप प्रमुख Jai Kishan, Chandramohan Nautiyal, Suraj Thapa आदि उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

सम्पन्न कराये जाने हेतु मुख्य विकास अधिकारी/नोडल अधिकारी स्वीप की अध्यक्षता में शनिवार को सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप), मतदान कार्मिक, दिव्यांग मतदाता, जिला चुनाव प्रबन्धन योजना, पोल डे मॉनिटरिंग सिस्टम (पीडीएमएस) आदि को लेकर बैठक आयोजित।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: CM ने द्वितीय केदार मद्महेश्वर को विकसित करने और रुद्रप्रयाग के विकास के लिए कई घोषणाएं की, 467.76 करोड़ की योजनाओं

cradmin

यहां पुलिस कार्मिक की तत्परता व जागरुकता के चलते हैलीकॉप्टर टिकटों के नाम से होने वाली सम्भावित ठगी से बच पाये श्रद्धालु।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights