khabaruttrakhand
राष्ट्रीय

‘KCR’ की पार्टी ने अवैध रूप से मस्जिद की जमीन पर कब्जा कर लिया’: तेलंगाना में प्रियंका गांधी

सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (KCR) पर तीखा हमला करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि तेलंगाना सरकार ने राज्य में मस्जिद की जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है।

अपने चुनाव अभियान के दौरान गडवाल में लोगों को संबोधित करते हुए, प्रियंका गांधी ने कहा, “KCR ने एआईएमआईएम से हाथ मिलाया और वक्फ बोर्ड की जमीनें हड़प लीं।”

Advertisement

कांग्रेस नेता ने बीआरएस सरकार पर साड़ी निर्माताओं को परेशान करने का भी आरोप लगाया और इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने राज्य में कारीगरों को सहायता प्रदान नहीं की है।

30 नवंबर के विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा घोषित “छह गारंटी” को सूचीबद्ध करने के बाद, प्रियंका गांधी ने गडवाल के लोगों से विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

Advertisement

इस बात पर प्रकाश डालते हुए कि बीआरएस और बीजेपी दोनों पूरी तरह से सत्ता में रहने और अपनी संपत्ति बढ़ाने में रुचि रखते हैं, प्रियंका गांधी ने कहा, “वे चुनाव से ठीक पहले चुनाव प्रबंधन शुरू करते हैं। हालांकि, आप सभी को यह प्रदर्शित करना होगा कि तेलंगाना के लोग पैसे के आगे नहीं झुकेंगे, और आप उनके अधिकारों के लिए लड़ेंगे, जैसा आप करते आये हैं।”

बीआरएस, बीजेपी एक ही कपड़े से बने हुए हैं: प्रियंका

Advertisement

बाद में दिन में हैदराबाद में एक अन्य चुनावी रैली में बोलते हुए, प्रियंका गांधी ने राज्य में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महंगाई को लेकर केसीआर सरकार पर हमला किया और आरोप लगाया कि बीआरएस और भाजपा एक ही कपड़े से बने हुए हैं, क्योंकि वे इसे पकड़े रहना चाहते हैं। शक्ति।

उन्होंने कहा, “आज, केंद्र सरकार और तेलंगाना में राज्य सरकार, दोनों मिली हुई हैं। दोनों एक ही तरह की सरकारें हैं।” प्रियंका गांधी ने कहा, “उनका एक ही उद्देश्य है: किसी भी तरह सत्ता में बने रहना। कोई धर्म के बारे में बात करता है, कोई भ्रष्टाचार करता है। (वे चाहते हैं) उनके हाथ में सत्ता हो और सत्ता में रहकर पैसा इकट्ठा किया जाए।”

Advertisement

Related posts

व्यवसाय:-राष्ट्रीय सरस आजीविका मेला-2023 के अवसर पर स्वयं सहायता समूहों द्वारा स्टॉलों के माध्यम से 04 दिन में लाखो तक की बिक्री।

khabaruttrakhand

एक सैनिक का जीवन त्याग और तपस्या का जीवन, कैबिनेट मंत्री ने अमर शहीद प्रदीप रावत की स्मृति में बने शहीद द्वार का भूमि पूजन एवं शिलान्यास के मौके पर कही ये बात।

khabaruttrakhand

जनता मिलन कार्यक्रम में जिला कलेक्ट्रेट सभागार में दर्ज हुई इतनी शिकायतें।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights