khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Haridwar: अंतरराष्ट्रीय Hindu परिषद के अध्यक्ष Togadia बोले- दो से अधिक बच्चे होने पर छिने वोट का अधिकार

Haridwar: अंतरराष्ट्रीय Hindu परिषद के अध्यक्ष Togadia बोले- दो से अधिक बच्चे होने पर छिने वोट का अधिकार

अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के अध्यक्ष Dr. Praveen Togadia ने कहा कि देश में 10 वर्ष के कठोर कारावास और दो से अधिक बच्चे होने पर मतदान का अधिकार छीनने के लिए कानून बनाया जाना चाहिए। साथ ही, सभी सरकारी सुविधाओं को बंद कर दिया जाना चाहिए। ताकि देश में बढ़ती आबादी को नियंत्रित किया जा सके।

संगठन की तीन दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक और Bhupatwala के आश्रम में चल रहे दो दिवसीय कार्यकर्ताओं के विशाल सम्मेलन के समापन समारोह में Dr. Praveen Togadia ने जनसंख्या असंतुलन के खतरे और प्रतिकूल परिणामों को रोकने के लिए एक सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग की।

Advertisement

उन्होंने कहा कि हिंदू समाज को Mathura के पूरे जन्मस्थान Kashi में Nandi Maharaj और Vishwanath के बीच की दीवार को हटाने और Mata Shringar Gauri की पूजा के लिए एक भव्य मंदिर बनाने के लिए तैयार रहना होगा।

उन्होंने कहा कि करोड़ों हिंदुओं की आस्था के केंद्र Ayodhya में भगवान Shri Ram का मंदिर बन रहा है। वहां जाने के लिए वह 5 January को कार्यकर्ताओं के साथ Ayodhya भी जाएंगे। यह संगठन देश और विदेश में हर जाति, भाषा, राज्य, संप्रदाय और वर्ग के प्रत्येक हिंदू के लिए काम करेगा। एक अस्पृश्यता मुक्त भारत, एक सौहार्दपूर्ण और जातिवाद मुक्त समाज का निर्माण किया जाएगा। भारत को फिर से विश्व नेता बनाने की दिशा में काम किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

CM Dhami दिव्य आध्यात्मिक महोत्सव के लिए Haridwar में Jagadguru Shankaracharya आश्रम में शामिल हुए

khabaruttrakhand

Uttarkashi Tunnel Rescue : 15 दिन से फंसे हैं 41 मजदूर, अब सेना ने संभाला मोर्चा

khabaruttrakhand

Uttarakhand News: सरकारी लोन से कोई चला रहा पॉली फार्म तो कोई बना रहा जूट बैग, जानिए कहानी

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights