khabaruttrakhand
उत्तराखंड

PTCUL Scam: जन संघर्ष मोर्चा ने सतर्कता जांच में सरकार की देरी पर सवाल उठाए, GMVN के पूर्व उपाध्यक्ष ने चिंता जताई

PTCUL Scam: जन संघर्ष मोर्चा ने सतर्कता जांच में सरकार की देरी पर सवाल उठाए, GMVN के पूर्व उपाध्यक्ष ने चिंता जताई

PTCUL scam: जन संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व GMVN उपाध्यक्ष Raghunath Singh Negi ने कहा कि कई वर्षों पहले, PTCUL अधिकारी (जो अब UPCL के MD हैं) और कुछ अधिकारियों और ठेकेदारों ने टेंडर्स को खींचकर करोड़ों रुपये की मूल्ययन्त्रिता करके सरकार को कुप्रयोग करके करोड़ों रुपये के करोड़ों के मूल्य के ट्रांसफॉर्मरों को खरीदने का घोटाला किया था।

मोर्चा के अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें यह नहीं पता क्यों सरकार Pitkul tender pulling scam में जाँच से क्यों घबराहट कर रही है। जबकि इसके बारे में एक जांच समिति का गठन किया गया था। इस मामले में जल स्कैम के मामले में Pitkul के अध्यक्ष Radha Raturi ने 28 June को उर्जा सचिव को रिपोर्ट भेजी थी, जिसमें एक उच्च स्तरीय जाँच की सिफारिश की गई थी।

Advertisement

उच्च स्तरीय जाँच के लिए अनुरोध

इसी क्रम में, Pitkul के वर्तमान मैनेजिंग डायरेक्टर PC Dhyani ने 22 January को भी सरकार को रिपोर्ट भेजी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी। कहे गए मामले में सरकार द्वारा कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया जा रहा है, इस मामले में मोर्चा ने राजभवन को जाँच या उच्च स्तरीय जाँच के लिए पत्र भेजा।

मोर्चा के अध्यक्ष Raghunath Singh Negi ने कहा कि ऐसे गंभीर मुद्दे पर सरकार की उदासीनता निश्चित रूप से चिंता का कारण है। इस अवसर पर मोर्चा के महासचिव Akash Panwar और Vijayram Sharma भी मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

Haridwar: किसानों के लिए कल उपवास करेंगे पूर्व CM Harish Rawat, मुआवजा राशि की करेंगे मांग

khabaruttrakhand

Police School: DSP Anil Kumar Joshi ने बच्चों को सिखाया कानून का पाठ, कहा- वर्दी की नौकरी के लिए अभी से करनी होगी तैयारी

cradmin

Uttarakhand Tunnel Collapse: जिंदगी की जंग जीत घर पहुंचे Gabbar Singh, अपनों के छलके आंसू; हुआ भव्य स्वागत

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights