khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदेहरादूनराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल किए जाने के निर्णय से कांग्रेसजनों में भारी उत्साह का माहौल ।

राहुल गांधी की जीत लोकतंत्र की जीत है,*राकेश राणा*

सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल किए जाने के निर्णय से कांग्रेसजनों में भारी उत्साह का माहौल है ।

Advertisement

कांग्रेसजनो ने इसे लोकतंत्र और न्याय की जीत बताते हुए जमकर आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरण कर जश्न मनाया।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि जिस तरह षड्यंत्र कर राहुल गांधी की संसद सदस्यता को रद्द किया गया था उससे देश व प्रदेश में जनमानस में हताशा और निराशा थी और सभी लोग हतोत्साहित थे ।
लेकिन सुप्रीम कोर्ट के निर्णय ने साबित कर दिया है कि राहुल गांधी सही है।

Advertisement

वे फिर से संसद पहुंचकर समाज के हर तबके की आवाज को संसद में उठाएंगे।

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत और ममता उनियाल ने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से देश और दुनिया में एक संदेश जाएगा की हिंदुस्तान आज भी संवैधानिक व्यवस्थाओं से चलता है ना की किसी तानाशाही से।

Advertisement

प्रदेश कांग्रेस के सचिव सैयद मुसरफ अली और शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार ने कहा कि सर्वोच्च अदालत ने माना कि मानहानि के मामले में जो भी मैक्सिमम सजा दी गई वह तथ्यों के विपरीत थी भारतीय दंड संहिता की धारा 499 ,500 में मैक्सिमम जो सजा दी गई वह व्यावहारिक नहीं है ट्रायल कोर्ट के द्वारा कहीं ना कहीं इंटरप्रिटेशन के समय चूक हुई है।
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मान सिंह रौतेला और उपाध्यक्ष मुर्तजा बेग ने कहा कि इस फैसले से आज पूरे देश और प्रदेश के आम जनमानस और कांग्रेसजनो में भारी उत्साह का माहौल है।

उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ,महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशा रावत, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की अध्यक्ष ममता उनियाल, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार, प्रदेश कांग्रेस के सदस्य देवेंद्र नौटियाल ,ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष मान सिंह रौतेला, प्रदेश कांग्रेस के सचिव सैयद मुशर्रफ अली पूर्व अध्यक्ष सूरज राणा, वरिष्ठ नेता नरेंद्र चंद रमोला, साहब सिंह सजवान, उपाध्यक्ष मुर्तुजा बैग, महासचिव किशोर सिंह मंद्रवाल, गब्बर सिंह रावत ,बलवंत सिंह नेगी तनीषा रावत ,साहब सिंह सजवान, आदि कांग्रेस जन मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-महिला आरक्षण बिल लोकसभा में पास हो गया,जाने कुल पक्ष में पड़े वोटों की संख्या, क्या रही प्रतिक्रियाएं।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-सूर्यकुण्ड जहां भगवान शिव के जटाओं में विराजमान होकर पृथ्वी में आई थी मां गंगा।

khabaruttrakhand

टिहरी एक्रो फेस्टिवल‘ के तीसरे दिन देश-विदेश के पैराग्लाईडिंग पायलट द्वारा हवा में पैराग्लाईडिंग से सम्बन्धित की गई विभिन्न प्रकार की गतिविधियां।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights