khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

Congress की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14-15 फरवरी को काशी पहुंचने वाली है, जहां Rahul Gandhi के ऐतिहासिक यात्रा के दौरान बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन

Congress की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14-15 फरवरी को काशी पहुंचने वाली है, जहां Rahul Gandhi के ऐतिहासिक यात्रा के दौरान बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन

Varanasi: Congress की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14 और 15 फरवरी को काशी पहुंचेगी। इस दौरान, यह निश्चित मana जा रहा है कि Rahul Gandhi बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे। इसके अलावा, Rahul Gandhi का मिर्जापुर में रुकने का संभावना अधिक व्यक्त हो रहा है। Congress के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि यह यात्रा ऐतिहासिक होगी।

Congress की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हो रही है। यह यात्रा 14 और 15 फरवरी को सोनभद्र, चंदौली के माध्यम से वाराणसी पहुंचेगी। इस एक-दिवसीय यात्रा के दौरान इस यात्रा का प्रमुख और सीनियर Congress नेता Rahul Gandhi कशी में अधिक समय बिताएंगे।

Advertisement

यहां रात ठहरने के लिए कम आशा है, लेकिन इस अवधि के दौरान बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन और पूजा करना निश्चित माना जा रहा है। Rahul Gandhi का मिर्जापुर में ठहरने का संभावना अधिक है।

प्रदेश के Congress अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि इस दौरान का दौरा ऐतिहासिक होगा। इस संबंध में प्रदेश के सभी अधिकारी को इंस्ट्रक्ट किया गया है। Rahul Gandhi की यह उत्तर प्रदेश में 11 दिनों तक चलने वाली यात्रा बीस जिलों के माध्यम से जाएगी। मिर्जापुर के बाद, प्रयागराज, इसके बाद यात्रा आमेठी, रायबरेली और लखनऊ के माध्यम से बढ़ेगी। Rahul Gandhi कहां रुकेंगे? यह सब अभी तक तय नहीं है। उत्तर प्रदेश में यात्रा यादगार होगी।

Advertisement

Congress नगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा कि Congress प्रदेश अध्यक्ष ने इस यात्रा को सफल बनाने के लिए एक आदेश दिया है। Congress के अधिकारी इस यात्रा के सफलता के लिए जुट रहे हैं। Congress के अधिकारियों के अलावा, सामान्य लोगों को भी इस यात्रा में शामिल होना होगा। इसके लिए, पार्टी द्वारा दरवाजा-दरवाजा संपर्क किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

Uttar Pradesh: Akhilesh Yadav लड़ाएंगे तो वरुण गांधी के लिए छोड़ देंगे उम्मीदवारी; पीलीभीत से SP प्रत्याशी का बड़ा बयान

cradmin

Lok Sabha Elections 2024: Mayawati एक अचानक आगाह कर सकती हैं, ऐसे उम्मीदवार को लाने की तैयारियाँ… जो SP-BJP की मुश्किलें

cradmin

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर का ‘मोहब्बत की दुकान’ पर निशाना; SP-Congress ने मुस्लिम समुदाय को नफरत दी, BJP ने प्यार

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights