khabaruttrakhand
BLOGGER

boAt ने लॉन्च की पहली eSIM स्मार्टवॉच, मिलेगा बिल्ट-इन GPS और अन्य एडवांस्ड फीचर्स

boAt ने लॉन्च की पहली eSIM स्मार्टवॉच, मिलेगा बिल्ट-इन GPS और अन्य एडवांस्ड फीचर्स

boAt ने हाल ही में अपना पहला स्मार्टवॉच Lunar Pro LTE लॉन्च किया है। यह boAt का पहला स्मार्टवॉच है जिसमें eSIM सपोर्ट है। इसमें एक गोल डिज़ाइन के साथ दो बटन हैं, जिससे यह स्टाइलिश और उपयुक्त दोनों है। अब कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में आधिकारिक रूप से बेचना शुरू किया है। आइए जानते हैं boAt Lunar Pro LTE की कीमत और विशेषताएँ…

boAt Lunar Pro LTE: कॉल कर सकेगा

Lunar Pro LTE boAt के अन्य स्मार्टवॉच की तुलना में थोड़ा अलग है, क्योंकि इसमें eSIM का समर्थन है और इसका उपयोग करके आप इसमें LTE कॉलिंग कर सकते हैं। अब आप इस स्मार्टवॉच पर बिना फ़ोन के कॉल कर सकते हैं, मैसेज भेज सकते हैं और ब्लूटूथ कॉलिंग भी कर सकते हैं, और सबसे अच्छी बात यह है कि boAt ने Jio के साथ साझेदारी की है, ताकि Jio उपयोगकर्ता इस सुविधा का आनंद ले सकें। आप इस सुविधा का आनंद ले सकते हैं और जल्द ही एयरटेल उपयोगकर्ता भी इसका लाभ उठा सकेंगे।

Advertisement

boAt Lunar Pro LTE विशेषताएँ

– स्क्रीन: एक शानदार 1.39 इंच एलवेज-ऑन AMOLED स्क्रीन (जिसका मतलब है कि स्क्रीन हमेशा चालू रहेगी!), जहां आप अपने घड़ी के चेहरे को कस्टमाइज़ कर सकते हैं।
– हेल्थ ट्रैकर: यह स्मार्टवॉच हेल्थ फ्रीक का सपना है! यह आपके हृदयबीज, ऑक्सीजन स्तर, पीरियड और नींद को ट्रैक करता है, और इसमें 100 से अधिक खेल के मोड़ हैं।
– GPS: इसमें निर्मित जीपीएस है, जो आपकी स्थिति को ट्रैक करता है।
– वॉटरप्रूफ: यह स्मार्टवॉच धूल और पानी से बचाने के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है।
– बैटरी लाइफ: कंपनी कहती है कि इसकी बैटरी सामान्य उपयोग में 7 दिन तक चलती है, और e-SIM कॉलिंग के साथ अधिकतम 2 दिन तक।

boAt Lunar Pro LTE कीमत

boAt Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच लॉन्च प्राइस पर मौजूद है, सिर्फ 9,999 रुपये। इसमें दो रंग हैं – स्टाइलिश ब्लैक और लक्जरियस ब्राउन। आप इसे Flipkart और boat-lifestyle.com से खरीद सकते हैं। इसके अलावा, इस स्मार्टवॉच के साथ नए Jio SIM पर 3 महीने के लिए नि:शुल्क रूप से 399 रुपये की योजना मिल रही है।

Advertisement

Related posts

हेल्थ एंड वैलनेस :-युवाओ में बढ़ रहा तनाव, जाने इसके जोखिम एवम इससे बचने के उपाय, जाने इंडस्ट्री के एक्सपर्ट से 8 सवाल-जवाब में । #Health and wellness

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-पित्त की थैली में था कैंसर, रोबोटिक सर्जरी से किया इलाज ऋषिकेश में यहाँ हुआ मरीज का सफल ऑपरेशन; इलाज करवाकर घर लौटा 36 वर्षीय रामेश्वर।

khabaruttrakhand

Elon Musk ने टेस्ला में ‘मुख्य ट्रोल अधिकारी’ (CTO) के रूप में नई भूमिका ग्रहण की, एक tweet में अपने निवास को ‘ट्रोलहेम’ के रूप में संदर्भित

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights