khabaruttrakhand
Delhi NCR

Delhi शराब घोटाला मामले में Manish Sisodia को कोर्ट ने पांच फरवरी तक न्यायिक हिरासत में बनाए रखने का आदेश

Delhi शराब घोटाला मामले में Manish Sisodia को कोर्ट ने पांच फरवरी तक न्यायिक हिरासत में बनाए रखने का आदेश

आज, यानी शुक्रवार को, राउज एवेन्यू कोर्ट में Delhi शराब घोटाला मामले की सुनवाई हुई। इस मामले में CBI से जाँच की नई स्थिति रिपोर्ट की मांग की गई है। उपचुनाव में सक्षम नेता Manish Sisodia और अन्य आरोपीयों की न्यायिक हिरासत को 5 फरवरी तक बढ़ा दिया गया है।

Delhi शराब घोटाला मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने CBI से मामले की नई जाँच की स्थिति रिपोर्ट की मांग की है। कोर्ट ने इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेता Manish Sisodia और अन्य आरोपीयों की न्यायिक हिरासत को 5 फरवरी तक बढ़ा दिया है।

Advertisement

Manish Sisodia को Delhi शराब घोटाला मामले में उसकी पूर्व भूमिका के आरोप में 26 फरवरी को CBI ने गिरफ्तार किया था। उसके बाद से वह हिरासत में हैं। 9 मार्च को CBI के FIR से संबंधित एक मनी लॉन्ड्रिंग केस में उसे तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद ED ने भी गिरफ्तार किया था। उसने 28 फरवरी को Delhi कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था। इस मामले में Delhi की प्रमुख राजनीतिक दलों, BJP और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच कई बार राजनीतिक तीव्रायेन हुई है। Manish Sisodia ने इस मामले के संबंध में दुआएं खारिज कर दी हैं और उन्होंने अपनी निर्वाचनी चुनौती पर काम करने का दावा किया है। उनकी जाँच जारी है और Supreme Court ने उनकी ज़मानत की पेशेवर और आर्थिक बातचीतों को खारिज कर दिया है।

Advertisement

Related posts

Delhi Assembly: AAP विधायकों का शोरगुल, विधानसभा अध्यक्ष के सामने नारेबाज़ी; सदन कल तक स्थगित

cradmin

Delhi Assembly session: CM Kejriwal ने कहा, मैं लाल किले पर खड़ा होकर कहूंगा ‘BJP को वोट दो’

cradmin

Delhi: Arvind Kejriwal आज ED के सामने पेश होंगे या नहीं, अभी तय नहीं; Delhi के CM का गोवा जाने का कार्यक्रम

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights