khabaruttrakhand
Delhi NCR

Delhi शराब घोटाला मामले में Manish Sisodia को कोर्ट ने पांच फरवरी तक न्यायिक हिरासत में बनाए रखने का आदेश

Delhi शराब घोटाला मामले में Manish Sisodia को कोर्ट ने पांच फरवरी तक न्यायिक हिरासत में बनाए रखने का आदेश

आज, यानी शुक्रवार को, राउज एवेन्यू कोर्ट में Delhi शराब घोटाला मामले की सुनवाई हुई। इस मामले में CBI से जाँच की नई स्थिति रिपोर्ट की मांग की गई है। उपचुनाव में सक्षम नेता Manish Sisodia और अन्य आरोपीयों की न्यायिक हिरासत को 5 फरवरी तक बढ़ा दिया गया है।

Delhi शराब घोटाला मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने CBI से मामले की नई जाँच की स्थिति रिपोर्ट की मांग की है। कोर्ट ने इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेता Manish Sisodia और अन्य आरोपीयों की न्यायिक हिरासत को 5 फरवरी तक बढ़ा दिया है।

Advertisement

Manish Sisodia को Delhi शराब घोटाला मामले में उसकी पूर्व भूमिका के आरोप में 26 फरवरी को CBI ने गिरफ्तार किया था। उसके बाद से वह हिरासत में हैं। 9 मार्च को CBI के FIR से संबंधित एक मनी लॉन्ड्रिंग केस में उसे तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद ED ने भी गिरफ्तार किया था। उसने 28 फरवरी को Delhi कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था। इस मामले में Delhi की प्रमुख राजनीतिक दलों, BJP और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच कई बार राजनीतिक तीव्रायेन हुई है। Manish Sisodia ने इस मामले के संबंध में दुआएं खारिज कर दी हैं और उन्होंने अपनी निर्वाचनी चुनौती पर काम करने का दावा किया है। उनकी जाँच जारी है और Supreme Court ने उनकी ज़मानत की पेशेवर और आर्थिक बातचीतों को खारिज कर दिया है।

Advertisement

Related posts

ED Summons Case: CM Kejriwal आज भी ED के सामने नहीं होंगे, AAP ने दिया कारण

cradmin

Supreme Court का आलम: AMU के अल्पसंख्यक स्थिति पर निर्णय के इंतजार में

cradmin

Delhi High Court की चेतावनी: वेतन और पेंशन दो, नहीं तो MCD बंद होगा; नगर निगम ने कहा, यह 10 दिन में किया जाएगा

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights