khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

CM Yogi Adityanath ने रामनगरी में सरयू के जल विहार को सुगम बनाते हुए सोलर क्रूज मारुति का उद्घाटन किया, दोपहर ढाई बजे तक

CM Yogi Adityanath ने रामनगरी में सरयू के जल विहार को सुगम बनाते हुए सोलर क्रूज मारुति का उद्घाटन किया, दोपहर ढाई बजे तक

सोलर क्रूज मारुति का उद्घाटन करने के लिए रामनगरी में पहुंचे मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने शुक्रवार को पर्यटकों के लिए सरयू के जल विहार को सुलभ बनाने का कार्य किया। इससे पहले, मुख्यमंत्री योगी ने हनुमानगढ़ी और श्री रामलला की यात्रा की। इस अवधि के दौरान भारी सुरक्षा बलों का तैनात रहा।

11:00 बजे रामनगरी पहुंचे मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने सबसे पहले हनुमानगढ़ी में राम भक्त हनुमान और श्री रामलला को देखा। इसके बाद, सरयु के कच्चा घाट पहुंचकर 2 बजे, सोलर क्रूज मारुति का उद्घाटन करके रिबन काटा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने क्रूज यात्रा भी की।

Advertisement

इस दौरान कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह, अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता और महंत गिरीशपति त्रिपाठी ने इसमें बैठकर उनके साथ साइकिल की। मुख्यमंत्री के साथ क्रूज का सफर कच्चा घाट से नया घाट तक हुआ।

सरयू में तैरकर मुख्यमंत्री ने जल जैकेट्स को नौकाओं को बाँटे।

Advertisement

सोलर क्रूज से एक नजर। 23 जनवरी से इस नाव में सामान्य लोग भी सवारी कर सकेंगे।

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने शुक्रवार को अयोध्या पहुंचकर प्रतिष्ठान के लिए तैयारियों का मौजूदा हाल देखा और मंदिर की निर्माण के ऊपर खुशी जताई।

Advertisement

Related posts

सर्दी के कारण DM के नए आदेश: 8वीं तक के सभी स्कूलों की बढ़ाई गई छुट्टी, इस तारीख से जाना होगा विद्यालय

cradmin

UP: BSP प्रत्याशी के बिना सुल्तानपुर की सियासी फिजां का अंदाजा मुश्किल, कहीं घोड़े की चाल न चल दे ‘हाथी’

cradmin

Akhilesh Yadav: ’80 हराओ BJP भगाओ’ के नारे पर काम कर रहे हैं, दलित और अल्पसंख्यक ही हमारे भगवान

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights