khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Congress नेता Shailendra Rawat ने BJP का दामन थामा, 12 साल बाद घर वापसी की; लगभग ढाई हजार लोगों ने कार्यकर्ता बनकर शामिल

पूर्व कोटद्वार विधायक और Congress नेता Shailendra Rawat ने अपने समर्थकों के साथ BJP में वापसी की है। इसके अलावा, गढ़वाल डिवीजन के विभिन्न क्षेत्रों में समर्थन वाले कई नेता और पंचायती राज प्रतिनिधियां भी रविवार को यहां राज्य BJP कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में BJP में शामिल हो गए हैं।

BJP राज्य अध्यक्ष Mahendra Bhatt, मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami के प्रतिष्ठान्तर्वर्ती के रूप में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, राज्य सभा सदस्य नरेश बंसल ने उन्हें सभी को BJP में स्वागत किया और पार्टी की सदस्यता दिलाई। भाजपा का दावा है कि Congress समेत विभिन्न पार्टियों के लगभग 2.5 हजार कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में पार्टी में शामिल हुए हैं।

Advertisement

BJP ने अन्य पार्टियों के नेता और कार्यकर्ताओं के लिए दरवाजे खोले हैं और इस श्रृंगार के लिए कई लोग BJP में शामिल हो रहे हैं। इस श्रृंगार में कई लोगों ने Congress समेत अन्य पार्टियों से BJP में शामिल होने की घोषणा की है। उनमें पूर्व विधायक Shailendra Rawat का नाम प्रमुख है। उन्होंने 2012 में Congress छोड़कर BJP में शामिल हुए थे और अब वे अपने घर लौट आए हैं।

इसके अलावा, केदारनाथ विधानसभा सीट से दो बार स्वतंत्र चुनावों में प्रतिष्ठान्वित होने वाले कुलदीप सिंह रावत, पूर्व मंत्री मतबर सिंह कंडारी के पुत्र राजेश कंडारी, देवप्रयाग नगर पंचायत के चेयरमैन कृष्णकांत कोटियाल, पूर्व ब्लॉक प्रमुख जयपाल पंवार, रुद्रप्रयाग जिला पंचायत के उपाध्यक्ष सुमंत तिवारी भी BJP की सदस्यता लेने के लिए शामिल हुए।

Advertisement

‘हमें प्रधानमंत्री Narendra Modi के हाथों को मजबूत करना है’

इस अवसर पर, राज्य अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा कि आज देश का राजनीतिक वातावरण BJP के ओरिएंटेड है, जिसे हमें लोकसभा चुनाव में इतिहासी जीत में बदलकर प्रधानमंत्री Narendra Modi के हाथों को मजबूत करना है। उन्होंने सभी से पार्टी के मिशन में शामिल होने की अपील की और कहा कि राज्य BJP के प्रमुख पत्रों की सेवा करते हुए वह सभी की इज्जत और भावनाओं का ख्याल रखेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री Narendra Modi की दृष्टिकोण और मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami के मार्गदर्शन में Uttarakhand विकास के नए किस्से लिख रहा है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि लोग पार्टी की सदस्यता लेते हुए इस दृश्य को देखना काफी है कि इस बार BJP लोकसभा चुनावों में 400 से ज़्यादा सीटें जीतेगी।

Advertisement

राज्य सभा सदस्य नरेश बंसल ने कहा कि BJP परिवारवाद की पार्टी नहीं है, बल्कि परिवार भावना की पार्टी है। कार्यक्रम का संचालन राज्य महासचिव आदित्य कोठारी ने किया। इस अवसर पर एमएलए शक्तिलाल शाह, BJP राज्य उपाध्यक्ष Shailendra Bisht और नीरु देवी, राज्य कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, राज्य मीडिया इंचार्ज मनवीर सिंह चौहान, प्रभारी राजकुमार आदि मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

शिक्षा विभाग में रिक्त पदों को भरा जाएगा शीघ्र : डॉ. धन सिंह रावत*

khabaruttrakhand

Breaking:- भारत का सर्वश्रेष्ठ शतरंज खिलाड़ी बना 17 साल का यह युवा।पढ़े पूरी खबर।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-एस एस पी पंकज भट्ट ने किया बैंरकों का औचक निरीक्षण।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights