khabaruttrakhand
BLOGGER

HP ने AI की सुविधाओं से लैपटॉप लॉन्च किया, वीडियो कॉल के लिए 9 MP कैमरा जुड़ा; मूल्य जानें

HP ने AI की सुविधाओं से लैपटॉप लॉन्च किया, वीडियो कॉल के लिए 9 MP कैमरा जुड़ा; मूल्य जानें

HP ने भारत में अपने नए लैपटॉप्स का आधिकारिक विमोचन किया है। इनमें Specter x360 के 14-inch और 16-inch मॉडल्स शामिल हैं। इन लैपटॉप्स में नई कृत्रिम बुद्धिमत्ता (AI) तकनीक का उपयोग किया गया है, जिसका दावा है कि यह गति, सहयोग की सुविधा, और सुरक्षा में सुधार करता है। इन नए स्पेक्टर x360 लैपटॉप्स की एक विशेषता “न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट” (NPU) का उपयोग है। यह पहली बार है कि एचपी के लैपटॉप्स में जनरल ग्राहकों के लिए NPU तकनीक प्रदान की गई है।

NPU CPU और GPU के साथ मिलकर कृत्रिम बुद्धिमत्ता (AI) कार्यों को तेज और सरल बनाने में मदद करता है। इसके अलावा, इन लैपटॉप्स में नवीडिया स्टूडियो और RTX 4050 GFX भी शामिल किए गए हैं। इसका मतलब है कि वीडियो संपादन तेज होगा, आपका काम ज्यादा होगा और सामग्री निर्माण कभी से भी आसान होगा।

Advertisement

आजकल लोग घर से काम करते हैं और कार्यालय से भी, इसलिए कंप्यूटर अब सिर्फ एक मशीन नहीं है बल्कि हमारे दोस्त बन गए हैं जो हमें हमारे सभी कामों में समर्थन करते हैं। नए Specter x360 लैपटॉप्स को आपकी आवश्यकताओं के लिए तेज और प्रतिस्पर्धी बनाया गया है। इसमें Intel Core Ultra 7 प्रोसेसर है जो आज के तेज गति काम के लिए सही है। ये लैपटॉप्स घर पर हों या ऑफिस में, ये आपके प्रत्येक काम को आसान बना देंगे।

HP Specter x360 लैपटॉप स्पेसिफिकेशन

नए Specter x360 लैपटॉप्स में बेहतर छवियों और अधिक रंगों के लिए 2.8K OLED स्क्रीन शामिल है। इसके अलावा, फिल्में देखने के लिए विशेष IMAX तकनीक भी है, ताकि आप सिनेमा की तरह आनंद ले सकें। आप 16:10 स्क्रीन पर एक साथ अधिक चीजें देख सकते हैं। 16-इंच मॉडल पर हस्ताक्षर टचपैड विंडोज लैपटॉप्स के लिए एक नई मानक है।

Advertisement

HP Specter x360 लैपटॉप की कीमत

नए HP Specter x360 लैपटॉप्स अब बाजार में उपलब्ध हैं। आप इन्हें HP वर्ल्ड स्टोर्स, HP के ऑनलाइन स्टोर, और अन्य प्रमुख स्टोर्स से खरीद सकते हैं। 14-inch लैपटॉप की कीमत 1,64,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि 16-inch लैपटॉप की कीमत 1,79,999 रुपये से शुरू होती है। इन लैपटॉप्स में कई विभिन्न रंग हैं, जो सभी के चयन के अनुसार पाए जा सकते हैं।

Advertisement

Related posts

दावे और हकीकत:-मरणासन्न की स्थिति में पहुँच गया यह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ,यहां तो इलाज करने वाले अस्पताल को हो गयी इलाज़ की सख्त जरूरत।

khabaruttrakhand

किस्से कैसे कैसे: 28 साल जेल में रहे व्यक्ति को अब मिला करोड़ो का मुआवजा। जाने मामले की जानकारी।#ViralStoryUSA.

khabaruttrakhand

Pankaj Udhas की मौत: उनका देहांत हो गया, ग़ज़ल गायक की विदाई से उड़ा शोक का समुद्र

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights