khabaruttrakhand
मनोरंजन

क्या Sushmita Sen 48 वर्ष की उम्र में दुल्हन बनेंगी? Rohman Shawl के साथ पता चलने के बाद, अभिनेत्री जल्द ही बसने

क्या Sushmita Sen 48 वर्ष की उम्र में दुल्हन बनेंगी? Rohman Shawl के साथ पता चलने के बाद, अभिनेत्री जल्द ही बसने

Sushmita Sen के विवाह की योजना खुली: इन दिनों Bollywood अदाकारा Sushmita Sen अपने आगामी धारावाहिक ‘आर्या 3 आंतिम वार’ के लिए चर्चा में हैं, लेकिन इन दिनों Sushmita अपने प्रोफ़ाइल जीवन के साथ ही अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में भी बात कर रही हैं। वे इस वक्त अपने रिश्तों के संबंध में भी सुर्खियों में हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने बहुत समय तक एक दूसरे के साथ डेट किया था।

इन दोनों ने अपने संबंधों को 2018 में आधिकारिक बना लिया था। इसके बाद, इन दोनों ने 2021 में ब्रेकअप किया, जिसके बाद Sushmita का नाम व्यापारी ललित मोदी के साथ जुड़ने लगा और अदाकारा को कई आलोचनाएं भी झेलनी पड़ीं। हालांकि, अदाकारा ने तत्काल इस पर प्रतिक्रिया दी, इसे गलत बताया और कहा कि वह अब भी एकल हैं। इसके बाद से ही Sushmita Sen और Rohman Shawl को बार-बार किसी न किसी स्थान पर साथ देखा जाता है।

Advertisement

Sushmita की शादी की योजनाएं क्या हैं?

इसके बाद, इनके पैच-अप की खबरों के साथ-साथ, उनकी शादी की खबरें भी उनके प्रशंसकों के बीच तेजी से फैल रही हैं, जिसके बारे में अदाकारा ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में, अपने सीरीज के प्रमोशन के दौरान, Sushmita ने अपनी शादी के बारे में बातचीत की और कहा, ‘मुझे पता है पूरा विश्व चाहता है कि मैं इस पर विचार करूँ। इस चरण में, मुझे बैठ जाना चाहिए, लेकिन मैं इस पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं। मैं उल्लेख करना महत्वपूर्ण मानती हूं कि मैं शादी में विश्वास करती हूं और उसका भी आदर करती हूं।

‘Arya Aakhri Baar’ इस दिन होगी रिलीज

Sushmita ने और कहा, ‘मुझे साथीता और दोस्ती में अधिक विश्वास है। यदि ये चीजें हैं तो शादी हो सकती है, लेकिन उस आदर और दोस्ती का बहुत महत्व है और स्वतंत्रता भी बहुत महत्वपूर्ण है। मैं अपनी स्वतंत्रता पर अधिक ध्यान देती हूं।’ हम आपको बताते हैं कि उनकी सबसे प्रतीक्षित आने वाली सीरीज ‘Arya Aakhri Baar’ 9 फरवरी को OTT प्लेटफ़ॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। उसी समय, उनके प्रशंसक उनकी सीरीज के साथ-साथ उनकी शादी का भी बेताब हैं।

Advertisement

Related posts

गल्फ देशों ने यामी गौतम की ‘Article 370’ को प्रतिबंधित किया

cradmin

12th Fail को मिला एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन, Vidhu Vinod Chopra ने दिखाई झलक

cradmin

Sakshi-Dhoni का पहाड़ी लुक: Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में पिछौड़ा ओढ़कर पहुंची, तस्वीरों में देखें एक झलक

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights