khabaruttrakhand
उत्तराखंडराजनीतिक

Abdul Malik: हल्द्वानी हिंसा के दिन दिल्ली में था मलिक, BJP नेता से भी मिला; DGP को दिए पत्र में किए ये दावे

Abdul Malik: हल्द्वानी हिंसा के दिन दिल्ली में था मलिक, BJP नेता से भी मिला; DGP को दिए पत्र में किए ये दावे

हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड Abdul Malik ने दावा किया है वह सात और आठ फरवरी को दिल्ली और हरियाणा में था। अपने अधिवक्ता अहरार बेग की ओर से पुलिस महानिदेशक भेजे पत्र में उसने कहा कि उसे झूठा फंसाया जा रहा है। इस बीच न तो वह नैनीताल गया और न ही किसी से बात हुई। हालांकि DGP अभिनव कुमार ने ऐसे किसी भी पत्र के मिलने से इन्कार किया है।

Abdul Malik की गिरफ्तारी के बाद एक पत्र वायरल हो रहा है। पत्र के अनुसार सात फरवरी को Abdul Malik अपने ड्राइवर जहीर अहमद के साथ तीन घंटे तक नोएडा के सेक्टर 18 में स्थित एक फाइव स्टार होटल के रेस्टोरेंट में था। शाम पांच बजे पीलीभीत निवासी अपने अधिवक्ता सुधीर तिवारी को वहां बुलाया। फिर सेक्टर 31 में उच्चतम न्यायालय के अधिवक्ता विशाल बख्शी के घर पहुंचे थे। पत्र के अनुसार शाम 7:30 बजे Abdul Malik ने सुधीर तिवारी के साथ सेक्टर-18 के एक रेस्टारेंट में खाना खाया। रात में अपने ड्राइवर के साथ दिल्ली में एक होटल में रुका।

Advertisement

पत्र के अनुसार आठ फरवरी को दोपहर करीब 12:30 बजे सुधीर तिवारी अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण कार्ड देने के लिए सेक्टर 17 में नोएडा में BJP के पूर्व राज्यसभा सांसद बलबीर पुंज के आवास पर गए थे। इस दौरान Abdul Malik भी उनके साथ था। बलबीर पुंज ने उन्हें अयोध्या पर लिखी किताब भी दी थी। इसके बाद दोनों नई दिल्ली में Congress के पूर्व सांसद तारिक अनवर के आवास पर गए और शाम करीब तीन बजे पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. संजय सिंह के घर भी कार्ड देने गए थे। पत्र के अनुसार Abdul Malik ने नोएडा के फाइव स्टार होटल में रात का खाना खाया और सुधीर तिवारी को लेकर ग्रेटर नोएडा गया। वहां आधा घंटा रुकने के बाद वह फरीदाबाद में अपनी बेटी के आवास पर चला गया था।

Advertisement

Related posts

Lok sabha Election 2024: Congress प्रत्याशियों को लेकर बैठकों का दौर जारी, Uttarakhand की दो सीटों पर फंसा पेच

cradmin

Uttarkashi Tunnel Collapse: Silkyara सुरंग हादसे पर सरकार सख्त, विस्तृत जांच के दिए आदेश

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-उत्तराखण्डी लोकगीतों में झूमा लंदन, सीएम धामी के स्वागत में भव्य रंगारंग कार्यक्रम आयोजित,सीएम धामी ने प्रवासी उत्तराखण्ड के लोगों से किया अह्वान ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights