khabaruttrakhand
उत्तराखंडराजनीतिक

Uttarakhand: लोकसभा चुनाव से पहले Congress को लगा बड़ा झटका, मनीष खंडूडी ने थमाया पार्टी को त्यागपत्र

Uttarakhand: लोकसभा चुनाव से पहले Congress को लगा बड़ा झटका, मनीष खंडूडी ने थमाया पार्टी को त्यागपत्र

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले Uttarakhand Congress को बड़ा झटका लगा है। मनीष खंडूडी ने Congress पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

सोशल मीडिया पर जारी पोस्ट में उन्होंने बताया कि मैं भारतीय राष्ट्रीय Congress पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से त्यागपत्र दे रहा हूं। मेरा यह निर्णय बिना किसी व्यक्तिगत हित अथवा अपेक्षा से लिया गया है।

Advertisement

Congress के गढ़वाल लोकसभा प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी का जन्म पूर्व मुख्यमंत्री व गढ़वाल सांसद मेजर जनरल बीसी खंडूड़ी के घर 16 अक्टूबर 1968 को हुआ। शिक्षा में बचपन से ही अव्वल मनीष ने नेताजी सुभाष चंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से बीई की परीक्षा उत्तीर्ण की है।

Uttarakhand में गढ़वाल लोकसभा सीट से Congress प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी को इंजीनियरिंग और मीडिया के क्षेत्र में महारथ हासिल है। चुनाव से ठीक पहले पार्टी से इस्तीफा देने के अब कई राजनैतिक मायने सामने आ रहे हैं।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand BJP: विपक्ष की सलाह, ‘तू-तू, मैं-मैं’ में न फंसें, अगले 100 दिनों तक इस नारे के साथ प्रचार करेंगे

srninfosoft@gmail.com

शरारती तत्वों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों से दूर रहें। चन्द्र शेखर जोशी।

khabaruttrakhand

Chardham Yatra:-गंगोत्री धाम एवं यमनोत्री धाम की वर्ष 2024 की यात्रा को सुगम एवं सुव्यवस्थित ढंग से संचालित करने के लिए की जाने वाली तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के संबंध में जिलाधिकारी ने यात्रा से संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights