khabaruttrakhand
अल्मोड़ाउत्तराखंड

सल्ट विधायक महेश जीना ने स्याल्दे में की सामीक्षा बैठक।

रिपोर्ट:- गोविन्द रावत

सल्ट विधायक महेश जीना ने स्याल्दे में समीक्षा बैठक की।

Advertisement

स्याल्दे – अल्मोड़ा जिले के विकास खंड स्याल्दे निरीक्षण भवन गोलधार में आयोजित पार्टी की समीक्षा बैठक में पहुंचने पर स्याल्दे मंडल के कार्यकर्ताओं ने सल्ट बिधायक महेश जीना का स्याल्दे मंडल ने विघायक का फूल माला पहनाकर स्वागत किया । विधानसभा चुनाव जीतने पर मंडल के कार्यकर्ताओं ओर से बधाई दी। कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक महेश जीना ने दीप प्रज्ज्वलित का शुभारंभ किया।
सल्ट विधायक महेश जीना ने प्रत्येक बूथ की समस्या सुनी ।
विधायक जीना ने जीत के लिए सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया तथा इस जीत को पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत बताया। उन्होंने कहा कि पांच सालों में सभी को मिलकर क्षेत्र के बिकास के लिए मिशन मोड से काम करना होगा ताकि जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरा जा सके ।
इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को भी मेहनत करनी होगी। भाजपा मंडल अध्यक्ष पूरन रजवार ने बताया कि बिधानसभा चुनाव जीतने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा मंडल की बैठक में बिधायक का औपचारिक स्वागत किया गया। मंण्डल स्याल्दे के 39 बूथों के अध्यक्ष, सात शक्ति केन्द्र संयोजक व मंडल के सभी पदाधिकारियों की मौजूदगी में
संगठन की मजबूती सहित सभी बिषयो को लेकर बैठक में बिस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कार्यकर्ता ही संगठन की रीढ है। संगठन की मजबूती के लिए विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ आगे आना होगा।
इस मौके पर मंडल पूरन रजवार स्याल्दे मंडल , महामंत्री सुरेन्द्र गोयल, कुन्दन लाल, भगवंत सिंह, विधायक निजी सचिव हरी राम आर्य, राधारमण उप्रेती, हदयेश मेहरा, वीरेन्द्र रावत, भैरव दत्त ढौंडियाल, जसवंत सिंह रावत प्रत्येक बूथ अध्यक्ष, शक्ति केन्द्र संयोजक , भाजपा महिला मोर्चा, युवा मोर्चा आदि संगठन के पदाधिकारी मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-श्री राम सेवक सभा के तत्वावधान में माँ जगदंबा व सरस्वती माँ की मूर्तियों की गई स्थापना।

khabaruttrakhand

एम्स ऋषिकेशः दो नई स्वास्थ्य योजनाओं की सौगात – संस्थान में ’स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ’ और न्यू ट्राॅमा आईसीयू सुविधा शुरू।

khabaruttrakhand

राष्ट्रीय हिंदू संघ उत्तराखंड की गौ संरक्षिका खुशी नौटियाल को कैबिनेट मंत्री द्वारा मिला सम्मान पत्र एवं प्रोत्साहन राशि।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights