khabaruttrakhand
Uttar Pradeshराजनीतिक

Uttar Pradesh: विधायक रमाकांत यादव व पूर्व सांसद डंपी मामले में टली सुनवाई, अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते पड़ी अगली तारीख

Uttar Pradesh: विधायक रमाकांत यादव व पूर्व सांसद डंपी मामले में टली सुनवाई, अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते पड़ी अगली तारीख

Uttar Pradesh: आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली के अंबारी बाजार में हुई फायरिंग के मामले में गुरुवार को विधायक रमाकांत यादव की MP-MLA कोर्ट के न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा की अदालत में पेशी थी। रमाकांत यादव फतेहगढ़ जेल से वीसी के माध्यम से पेश हुए लेकिन अधिवक्ताओं के हड़ताल के चलते सुनवाई नहीं हो सकी और न्यायाधीश ने अगली तारीख नौ अप्रैल मुकर्रर कर दिया।

जानकारी मुताबिक 1998 के लोकसभा चुनाव के दौरान निवर्तमान विधायक रमाकांत यादव व पूर्व सांसद अकबर अहमद ‘डंपी’ व दोनों के समर्थक फूलपुर कोतवाली के अंबारी बाजार में आमने-सामने हो गए थे। दोनों पक्ष ने जमकर हवाई फायरिंग भी किया गया था। इस घटना में कोई हताहत तो नहीं हुई थी, लेकिन अफरा-तफरी मच गई।

Advertisement

इस पर तत्कालीन HHO फूलपुर कोतवाली ने रमाकांत यादव व अकबर अहमद डंपी के साथ ही दोनों के कुछ समर्थकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था। मामला MP-MLA कोर्ट के न्यायाधीश ओम प्रकाश वर्मा की अदालत में चल रहा है। वर्तमान में रमाकांत यादव फूलपुर पवई सीट से सपा के विधायक हैं और जेल की सलाखों के पीछे हैं। उन्हें फतेहगढ़ जेल में रखा गया है।

वहीं फूलपुर व अहरौला थाने में जहरीली शराब कांड के मामले में आरोपित रमाकांत यादव की सुनवाई नहीं हो सकी। इस मामले में सुनवाई के लिए न्यायाधीश ने आठ अप्रैल की तारीख तय की है।

Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election Uttarakhand: …तब साइकिल से निकलते थे चुनाव प्रचार के लिए कार्यकर्ता, पढ़ें चुनाव की कहानी

cradmin

ब्रेकिंग:-जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहूँगा। डॉ भुवन आर्या।

khabaruttrakhand

बिग ब्रेकिंग:- अभी हुयी थी ये परीक्षा, लेकिन अब इसे किया गया है रद्द, शिक्षा मंत्रालय ने लिया एक महत्वपूर्ण निर्णय ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights