khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदेहरादूनरुद्रप्रयागविशेष कवर

ब्रेकिंग:-शनिवार को रुद्रप्रयाग में हुई सड़क दुर्घटना के 5 घायलों को उपचार हेतु एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। स्थिति बनी हुई है गम्भीर , इस दुर्घटना के 2 अन्य लोग पाए गए ब्राउट डेड ।मुख्यमंत्री पहुँचे ऐम्स।

शनिवार को रुद्रप्रयाग में हुई सड़क दुर्घटना के 5 घायलों को उपचार हेतु एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।
इन सभी की स्थिति गम्भीर बनी हुई है जबकि इस दुर्घटना के 2 अन्य लोग ब्राउट डेड पाए गए हैं।
हेली एंबुलेंस के माध्यम से एम्स पहुंचाए गए सभी घायलों को ट्रॉमा इमरजेंसी में भर्ती किया गया है।
सांय के समय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने भी एम्स पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और उन्हें भरोसा दिलाया कि इलाज में कोई कमी आने नहीं दी जाएगी।

बद्रीनाथ राजमार्ग पर जनपद रुद्रप्रयाग के रेंतौली क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना के कुल 7 घायलों को अपराह्न समय एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया।
घायलों में से दो लोग ब्राउट डेड स्थिति में पाए गए।
इस संबंध में जानकारी देते हुए एम्स ऋषिकेश की ट्रामा सर्जन डॉक्टर रूबी कटारिया ने बताया कि सांय तक दोनों ब्राउट डेड लोगों की पहचान नहीं हो पाई थी।
वहीं उन्होंने बताया कि इनके अलावा अन्य 5 घायलों के समुचित इलाज हेतु ट्रॉमा विभाग के सर्जन डॉक्टरों सहित एम्स के विभिन्न विभागों के डॉक्टरों की टीम गहन उपचार में जुटी है।

Advertisement

सभी को शरीर के कई हिस्सों में गहरी चोटें आई हैं और लगभग सभी गम्भीर स्थिति में हैं। उन्होंने बताया कि घायलों में 22 वर्षीया छवि तथा 35 वर्षीय आदित्य के अलावा अन्य अभी बोलने की स्थिति में नहीं हैं इसलिए अभी उनकी पहचान होनी बाकी है।

घटना की सूचना मिलने पर शाम के समय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी भी घायलों का हालचाल जानने एम्स पहुंचे।

Advertisement

वहीं उन्होंने ट्रॉमा सेंटर में भर्ती घायलों से बातचीत की और हालचाल जानकर उन्हें सरकार की ओर से भरोसा दिलाया कि दुर्घटना में घायल सभी लोगों का समुचित इलाज करवाने व आवश्यक मदद के लिए सरकार पूरी तरह गम्भीर है।

उन्होंने एम्स के डॉक्टरों को भी घायलों के इलाज के बारे में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Advertisement

इस दौरान एम्स की कार्यकारी निदेशक प्रोफेसर मीनू सिंह, उप निदेशक (प्रशासन) ले. कर्नल अमित पराशर, ट्रॉमा सर्जन डॉक्टर मधुर उनियाल, संस्थान के जन सम्पर्क अधिकारी सन्दीप कुमार सिंह आदि मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- जिलाधिकरी द्वारा सड़क दुर्घटनाओं को नियंत्रित करने एवं सुव्यवस्थित यातायात हेतु बिना हेलमेट सवारी, बिना सीट बैल्ट सवारी, एल्कोहल, टू-व्हीलर पर तीन सवारी आदि को लेकर जनपद के समस्त एसडीएम एवं एआरटीओ को दिये ये निर्देश।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग :-गर्भाशय ग्रीवा और एच. पी.वी से सम्बंधित जननांग कैंसर के वैश्विक उन्मूलन के उद्देश्य से आयोजित ’एओजिन-इंडिया’ के 12वें राष्ट्रीय सम्मेलन का शनिवार को एम्स ऋषिकेश में आगाज;जाने इस खबर में अधिक।

khabaruttrakhand

Nainital में रात 10 बजे के बाद DJ पर प्रतिबंध लगाया गया, Christmas और New Year के जश्न की रौनक कम हो सकती है।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights