khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारउत्तराखंडदिन की कहानीपौड़ी गढ़वालीविशेष कवर

झाड फूँक से बीमारी ठीक करने के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पहुँचाया सलाखों के पीछे।

झाड फूँक से बीमारी ठीक करने के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पौड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर पहुँचाया सलाखों के पीछे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी के निर्देश में महिला सम्बन्धी अपराधों के प्रति जीरो टोलरेन्स की नीति की और अग्रसर पौड़ी_पुलिस।

Advertisement

लैन्सडाउन के स्थानीय निवासी ने कोतवाली लैन्सडाउन पर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया कि सलमान उर्फ समशी निवासी कोटद्वार ने वादिनी के साथ झाड़ फूँक के नाम पर दुष्कर्म किया है।

इस शिकायती प्रार्थना पत्र के आधार पर कोतवाली लैन्सडाउन पर मु0अ0सं0- 07/2024, धारा 376 भादवि बनाम सलमान पंजीकृत किया गया।

Advertisement

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय पौड़ी श्री लोकेश्वर सिंह द्वारा अभियोग उपरोक्त की गम्भीरता एवं संवेदनशीलता को देखते हुये तत्काल प्रभारी निरीक्षक लैन्सडाउन को टीम गठित करने एवं त्वरित कार्यवाही कर अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी करने हेतु निर्देशित किया गया।

निर्गत निर्देशों के क्रम में पुलिस टीम का गठन किया गया, गठित टीम द्वारा ठोस साक्ष्य संकलन करते हुये अथक प्रयास कर अभियुक्त सलमान उर्फ समशी को लैन्सडाउन बाजार से गिरफ्तार किया गया।

Advertisement

गिरफ्तारशुदा अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया।

Advertisement

Related posts

जनता मिलन:- जनता मिलन कार्यक्रम में सुनी गई फरियादियों की समस्याएं, सीएम हेल्पलाइन, जिला योजना, चारधाम यात्रा आदि के संबंध में चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए गए अधिकारियों को।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-थाना घनसाली क्षेत्रान्तर्गत मोबाइल शॉप में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा।

khabaruttrakhand

विश्व स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष्य में एम्स, ऋषिकेश में कम्युनिटी एवं फेमिली मेडिसिन विभाग के तत्वावधान में शु्क्रवार को विभिन्न कार्यक्रम किये गए आयोजित।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights