khabaruttrakhand
उत्तराखंडराजनीतिक

Uttarakhand: धरने पर बैठे BJP विधायक और जिला अध्यक्ष, पुलिस पर लगाया एक तरफा कार्रवाई का आरोप

Uttarakhand: धरने पर बैठे BJP विधायक और जिला अध्यक्ष, पुलिस पर लगाया एक तरफा कार्रवाई का आरोप

Uttarakhand: हरिद्वार में BJP विधायक आदेश चौहान और BJP जिला अध्यक्ष संदीप गोयल शुक्रवार को ज्वालापुर पुलिस के खिलाफ जिला अस्पताल में धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने पुलिस पर दो पक्षों के विवाद में एक तरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया। साथ ही पुलिस पर कार्रवाई की मांग की।

बता दें कि मामला अलग-अलग समुदाय का है, जिसमें हिंदू पक्ष के खिलाफ पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई है। महेश हलवाई पेठ बाजार ज्वालापुर के साथ दोपहर किसी बात को लेकर समुदाय विशेष के तीन-चार लड़को की कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद पुलिस दुकानदार और कामगारों को उठा लाई।

Advertisement

आरोप है कि पहले उनको रेल चौकी फिर कोतवाली लाकर उनका शांति भंग में चालान कर दिया, लेकिन दूसरे पक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी बात को लेकर विधायक आदेश चौहान और जिलाध्यक्ष संदीप गोयल समेत कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-महिला आरक्षण बिल लोकसभा में पास हो गया,जाने कुल पक्ष में पड़े वोटों की संख्या, क्या रही प्रतिक्रियाएं।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग :-गर्भाशय ग्रीवा और एच. पी.वी से सम्बंधित जननांग कैंसर के वैश्विक उन्मूलन के उद्देश्य से आयोजित ’एओजिन-इंडिया’ के 12वें राष्ट्रीय सम्मेलन का शनिवार को एम्स ऋषिकेश में आगाज;जाने इस खबर में अधिक।

khabaruttrakhand

यहाँ सिंगल यूज प्लास्टिक/ पॉलीथिन एवं गंदगी तथा अतिक्रमण के खिलाफ चलाया गया अभियान।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights