khabaruttrakhand
अल्मोड़ा

आप ने फूंका चुनावी बिगुल, सल्ट पहुंची विजय शंखनाद यात्रा

सल्ट 5 दिसम्बर 2021

Advertisement

 

  आप की विजय शंखनाद यात्रा अल्मोड़ा जिले के सल्ट विधानसभा पहुंची। जहां आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि 21 सालों की बदहाली को दूर करने का समय आ गया है। इस बार आप को वोट दें । ताकि आप और हम मिलकर उत्तराखंड नवनिर्माण कर सकें।  आप की शंखनाद यात्रा सल्ट विधानसभा के तल्ला मानिला  पहुंचे पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
तल्ला मानिला गीता में  जनसभा को संबाेधित करते हुए कहा कि आपके द्वार अबकी बार चाहे कांग्रेस, चाहे बीजेपी या फिर आप पार्टी का प्रत्याशी वोट मांगने आए तो उससे जरुर पूछें कि जनता आपको वोट क्यों दें। आप पार्टी जो कहती है वो करके दिखाती है। आज हर किसी के नाते रिश्तेदार दिल्ली में रहते हैं तो लोग हमारा काम जानने के लिए अपने रिश्तेदारों से मालूम कर लें कि हमारी सरकार ने दिल्ली में कैसा काम किया जनता को खुद जवाब मिल जाएगा।
मोहनिया ने कहा तीन बार काम के आधार पर जनता ने वोट देकर बहुमत से जीताया। हम सिर्फ काम की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में सबकुछ मुमकिन हो सकता है तो उत्तराखंड में क्यों मुमकिन नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि आज, स्कूल अस्पताल, रोजगार, पलायन जैसी गंभीर समस्याओं से प्रदेश 21 साल बाद भी जूझ रहा है । लेकिन यहां की सरकारों ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया।उन्होंने कहा कि पार्टी ने उत्तराखंड को 300यूनिट बिजली नि:शुल्क देने की घोषणा की है। 
जबकि आम आदमी पार्टी काम पर विश्वास करती है।
इस अवसर पर  शेखर चन्द्रा , सुरेश बिष्ट, सुनील टम्टा , महिपाल बिष्ट, नीरज बिष्ट सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-अन्तर्राष्ट्रीय स्तनपान सप्ताह के अवसर पर एम्स ऋषिकेश में जनजागरूकता के विभिन्न कार्यक्रम आयोजित।

khabaruttrakhand

तबादले/नई तैनाती:-इन जिलों के बदले गए कप्तान, कुमायूं आई जी का भी तबादला। पढ़ें बस एक क्लिक में।

khabaruttrakhand

निजी वाहनो का टैक्सी के रूप में हो रहे अवैध संचालन पर होगी कार्यवाही,पढ़े क्या है इसके नियम कायदे।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights