khabaruttrakhand
उत्तरकाशी

शहर कांग्रेस कमेटी उतरकाशी ने नशा मुक्त उतरकाशी पर आयोजित की विचार गोष्ठी, पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ जनपद में चलाए जा रहे अभियान को सराहा

शहर कांग्रेस कमेटी उतरकाशी ने नशा मुक्त उतरकाशी पर आयोजित की विचार गोष्ठी, उतरकाशी पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ जनपद में चलाए जा रहे अभियान की करी सराहना

उत्तरकाशी से सुभाष बडोनी की खास रिपोर्ट:-  नव वर्ष के सुअवसर पर शहर कांग्रेस कमेटी उत्तरकाशी, युवा कांग्रेस एवम ऐन ऎस यू आई के युवा साथियों के साथ एक विचार गोष्ठी की गई।

Advertisement

आपको बताते चले की*नशामुक्त उत्तरकाशी* के विषय पर आयोजित इस विचार गोष्ठी में उत्तरकाशी में युवा पीढ़ी में बढ़ती ड्रग्स की लत पर चिंता व्यक्त की गई और उत्तरकाशी को नशामुक्त बनाने के लिए संकल्प लिया गया।

इसके लिए विभिन्न संगठनों के साथ तालमेल बैठा कर नशे के कारोबारियों पर नकेल कसने की तैयारियों पर जोर दिया गया।
इसी क्रम में बैठक के पश्चात शहर अध्यक्ष श्री दिनेश गौड़ के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल उत्तरकाशी के नव नियुक्त तेजतर्रार एवम ऊर्जावान पुलिस कप्तान श्री प्रदीप राय जी से मिला तथा नव वर्ष की शुभकामनाओं के साथ उनके उत्तरकाशी के पुलिस कप्तान के रूप में स्वागत करते हुए उनसे विभिन्न समस्याओं के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई और उनके द्वारा जनपद में ड्रग्स के नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान की सराहना की गई।

Advertisement

इस मुहीम में पार्टी द्वारा पुलिस विभाग को पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया गया। पुलिस कप्तान द्वारा अवगत कराया गया कि उत्तरकाशी में जिस तेजी से अवैध ड्रग्स के नशे का प्रचलन चल रहा है वह काफी गंभीर विषय है और इस नशे के विरुद्ध उनका अभियान उनकी सरवोच्च प्राथमिकता है और इस संबंध में वे किसी भी प्रकार की कोताही बर्दास्त नही करेंगे। नशे के इस कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ चलाया जा रहा उनका यह अभियान निरन्तर जारी रहेगा। उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से उनके इस अभियान में सहयोग की अपेक्षा भी की।इसके पश्चात अन्य विभिन्न संघठनो से भी नशामुक्त उत्तरकाशी के लिए मुलाकात करने का निर्णय लिया गया।
आज की इस विचार गोष्ठी में *उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के नव नियुक्त प्रदेश सचिव भूपेश कुड़ियाल जी* का भी माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। उक्त कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के महामंत्री श्री गोपाल भंडारी, सेवादल के उपाध्यक्ष श्री जशपाल पंवार, शहर युवा अध्यक्ष संतोष कुमार, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के श्री इश्तियाक अहमद मोंटी, श्री नासिर, हरीश राणा, रविन्द्र पंवार आदी अनेक कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-गंगोत्री सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन

khabaruttrakhand

ब्रेकिंगः-पर्यटकों व् पर्वतारोहियों के लिए खुला गंगोत्री नेशनल पार्क।

khabaruttrakhand

दुःखद हादसा:- टिहरी जनपद के इस गाँव मे फटा सिलिंडर ,पति – पत्नी बुरी तरह से झुलसे।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights