khabaruttrakhand
अल्मोड़ाखेल

ब्रेकिंग:-रामनगर आप कार्यकर्ता ने होली मिलन समारोह आयोजित किया।

रिपोर्ट – गोविन्द रावत

रामनगर आप कार्यकर्ता ने होली मिलन समारोह आयोजित किया।

Advertisement

रामनगर – उत्तराखंड के चुनाव में जीत न मिलने पर भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के हौसले और बुलंद हुए आप प्रदेश उपाध्यक्ष व रामनगर विधानसभा प्रत्याशी शिशुपाल रावत के निवास पर आयोजित होली मिलन समारोह में आप कार्यकर्ता जमकर झूमे और होली के गीतों का आनंद लिया।
आप कार्यकर्ता धार्मिक गानों की धुन पर भी नाचते गाते नजर आए। कार्यकर्ताओं ने पार्टी को पंजाब में मिली शानदार जीत पर भी जमकर जश्न मनाया और पंजाब की जागरूक और महान जनता को बधाई दी और उनका आभार जताया ।
आप प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत ने भी कार्यकर्ताओं के साथ खूब गानों का आनंद लिया। शिशुपाल रावत ने कहा कि हमारा हौसला कतई पस्त नहीं है । हमने हजार लोगों का दिल जीता है । जिसमें लोगों ने बिना स्वार्थ और लालच के हमें अपना मतदान दिया।
हम फिर लड़ेंगे और जीतेंगे उन्होंने कहा कि झाड़ू कभी भी आधा अधूरा काम नहीं करती इसलिए अगली बार उत्तराखंड की बारी है । हमने दिल्ली के विकास मॉडल के बल पर जैसे सफाई पंजाब में की है ।
अब पंजाब और दिल्ली के विकास मॉडल से ऐसी राजनीतिक सफाई उत्तराखंड के साथ पूरे प्रदेशों में भी करेंगे।
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने होली मिलन समारोह के साथ ही पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार के गठन के मौके पर मिष्ठान वितरण भी किया गया।
वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत और आप कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने प्रदेश व क्षेत्र की जनता को होली की शुभकामनाएं दी ।
शिशुपाल रावत ने आप कार्यकर्ताओं और पार्टी के पदाधिकारियों को गुलाल लगा कर होली की बधाई दी ।
वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा जनता के मुद्दों को उठाते आई है और आगे भी उठाती रहेगी ।
इस मौके पर
आप संगठन मंत्री भास्कर जोशी, ब्लॉक अध्यक्ष सोबन तड़ियाल, ब्लाक महासचिव नितिन कंडारी, नगर अध्यक्ष नवीन नैथानी, ललित पांण्डे , गौरव रावत, अर्जुन पाल, सौरव नेगी, विधानसभा अध्यक्ष मंजू नैथानी, ब्लॉक अध्यक्ष मंजू रावत , मालधन ब्लॉक अध्यक्ष अनु शर्मा, सुनीता रावत , विनिता सिंह, मालधन ब्लॉक अध्यक्ष धनराज सिंह, बिजेंद्र रावत जेष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अनिल सक्सेना , आनंद सिंह रावत सहित कई आप कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

भिलंगना ब्लॉक के इस रा०ई०का० में एक दिवसीय आपदा संबंधी/त्वरित राहत-बचाव कार्य एवं जगरूकता प्रशिक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत जनपद आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA), टिहरी गढ़वाल द्वारा प्रशिक्षण

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-लोक प्रबंध विकास संस्था ने ग्राम स्तरीय वनाधिकार समिति पर किया एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:- यहां हुआ दुःखद हादसा, वाहन में सवार थे 11 लोग , नौ लोगों ने तोडा दम।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights