khabaruttrakhand
उत्तराखंडटिहरी गढ़वालराजनीतिक

ब्रेकिंगः-करण मेहरा एक ऊर्जावान नेता । राकेश राणा

*करण मेहरा एक ऊर्जावान नेता है*। *राकेश राणा* जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय नई टिहरी में उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री करण माहरा का कांग्रेसजनों द्वारा जन्मदिन मनाया गया जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि हम सभी कांग्रेसजन भगवान बद्री विशाल से श्री करण महाराज जी के उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करते हैं। उन्होंने कहा हमें विश्वास है कि करण माहरा जी के नेतृत्व में उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभायेगी और जनमानस से जुड़े हुए मुद्दे को लेकर आम जन की आवाज बंन कर उत्तराखंड में कांग्रेस को मजबूत करेंगे प्रदेश कांग्रेस के सचिव पूर्व राज्य मंत्री सैयद मुसरफ अली ने कहा कि श्री करण मेहरा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी आगामी स्थानीय निकाय और लोकसभा का चुनाव जीत का परचम लहराएंगे और कॉन्ग्रेस दोबारा वापसी करेगी । उपरोक्त कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योति प्रसाद भट्ट, महिला सेवा दल की अध्यक्ष श्रीमती आशी रावत, श्रीमती अनीता रावत, एनएसयूआई के अध्यक्ष हरिओम भट्ट, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष नवीन सेमवाल, नफीश खान,असद आलम, श्री भगवान सिंह राणा, श्री श्याम लाल साहा आदि कांग्रेस जन मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

ऋषिकेश में यहां यूरोलॉजी विभाग के तत्वावधान में शनिवार को यूरोलॉजिकल कैंसर विषय पर जनजागरुकता के उद्देश्य से क्लोज द केयर गैप कार्यक्रम का हुआ आयोजन।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-स्याल्दे के रूडोली में सम्मान समारोह आयोजित।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-आपदा प्रबंधन सचिव डॉ सिन्हा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग कर सभी जनपद के जिलाधिकारियों को किया निर्देशित ,असहाय लोगों को ठंड से बचाया जाए।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights