khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारउत्तराखंडनैनीताल

ब्रेकिंग:-केंद्र सरकार व उत्तराखण्ड सरकार में महिलाएं नहीं है सुरक्षित।चलते फिरते हो रही छेड़छाड़। लीला बोरा।

केंद्र सरकार,व उत्तराखण्ड सरकार में महिलाएं नहीं है सुरक्षित।चलते फिरते हो रही छेड़छाड़। लीला बोरा।

रिपोर्ट ललित जोशी।

Advertisement

नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल में वन विभाग उपज में कार्यरत एक महिला कर्मचारी मुन्नी मेहरा के साथ नैनीताल के अमीन राजेंद्र जोशी द्वारा बदमीजी व अभद्रता का खुले आम घर में घुसकर किया गया।
जिसका विरोध उत्तराखंड राज्य आंदोलन कारी एवं सामाजिक कार्यकर्ता लीला बोरा ने किया तो अमीन अपनी कलेक्ट्रेट की धमकी देते हुए श्रीमती बोरा से भी बदमीजी करने में उतारू हो गया।


यहाँ मीडिया को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए उत्तराखंड राज्य आंदोलन कारी लीला बोरा बताया अमीन राजेंद्र जोशी ने बदमीजी करते हुए कहा कि मुन्नी मेहरा को मेरे पास भेजो। मुझे डेढ़ लाख रुपये वेतन के मिलते हैं।
इस पर राज्य आंदोलन कारी लीला बोरा ने मुन्नी मेहरा की ओर से जिला अधिकारी ,एसएसपी, तल्लीताल थाने को लिखित शिकायत दर्ज कराई है।
श्रीमती बोरा का कहना है जहाँ केंद्र सरकार, राज्य सरकार महिलाओं के सम्मान की बात करता है आज पर्यटक नगरी नैनीताल में ओछी मानसिकता रखने वाले खुले आम महिलाओं के साथ चलते फिरते अभद्रता और बदमीजी करते रहते हैं। पुलिस प्रशासन देखता रहता है। अमीन राजेंद्र जोशी की इस हरकत को लेकर उत्तराखंड राज्य आंदोलन कारियों ने भी घोर निंदा की है दोषी को सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग की है।
श्रीमती बोरा ने कहा नैनीताल का नाम विश्व में विख्यात है । इस तरह से कुछ ही लोग हैं जो सरोवर नगरी नैनीताल का नाम धूमिल करने की सोचते हैं।
उन्होंने जिला अधिकारी, एसएसपी , व तहसील दार के साथ साथ तल्लीताल थाने के थानाध्यक्ष से मांग की है ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाये जो चलते फिरते महिलाओं से बदमीजी करते रहते हैं और अपने पैसों का गुमान करते हैं। ऐसे लोगों को जेल की हवा खिलायी जानी चाहिए।
जिससे भविष्य में दूसरा व्यक्ति इस तरह की बदमीजी करने से पहले कई बार सोचेगा।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:पुलिस जवान ने पेश की ईमानदारी एवं कर्तव्यपरायणता की एक और मिशाल, यात्रियों के खोये पर्स व नगदी लौटायी।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-शिव भक्त भारी संख्या में जल लेने पहुंच रहे गंगोत्री धाम।

khabaruttrakhand

Rajnath Singh ने Kankhal में दिव्य आध्यात्मिक महोत्सव को संबोधित किया, सनातन धर्म का मजाक उड़ाने वालों की आलोचना की, सांस्कृतिक संरक्षण में

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights