khabaruttrakhand
अल्मोड़ा आकस्मिक समाचार उत्तराखंड खेल राजनीतिक

ब्रेकिंग:- शिशवाड़ी पुल का कार्य समय से पूरा ना होने पर ग्रामीणों में आक्रोश, ग्रामीणों ने दी आन्दोलन की चेतावनी

रिपोर्ट:- गोविन्द रावत

शिशवाड़ी पुल का कार्य समय से पूरा ना होने पर ग्रामीणों में आक्रोश, ग्रामीणों ने दी आन्दोलन चेतावनी

सल्ट – अल्मोड़ा जिले के विकास खंड सल्ट के पिनाकोट – शिशवाड़ी मार्ग पर पुल रामगंगा नदी पर बनाया जा रहा है । आक्रोशित जनप्रतिनिधियों का कहना है कि विभाग, ठेकेदार के प्रति नाराजगी जताई।
रामगंगा नदी का पुल का कार्य मार्च माह में पूरा होना था । लेकिन अभी तक पुल का कार्य अधर में लटका हुआ है।

जनप्रतिनिधि ने ग्रामीणों ने गौरव बिल्डर पर मनमानी का आरोप लगाते हुए पुल का कार्य समय से ना करने पर नाराजगी व्यक्त की ।ग्रामीणों , क्षेत्र जनप्रतिनिधि का कहना है कि पुल के न बनने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि पुल बनाने वाली कंपनी ने उनकी गांव की सड़क को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है । जिसकी वजह से रोड पूरी तरह जगह- जगह टूट चुकी है । ग्रामीणों को आने-जाने में परेशानी हो रही है ।

उन्होंने पुल का कार्य जल्द से जल्द पूरा होने के लिए उच्च अधिकारियों से कहा है ।

ग्रामीणों,क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने पुल का जल्द पुरा न होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी। सहायक अभियन्ता रूप सिंह ने बताया कि पुल निर्माण की समय अवधि मार्च से बढ़ाकर दिसंबर कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पुल का कार्य चल रहा है।

पुल का स्टील स्ट्रक्चर काशीपुर में बनाया जा रहा है इसका फेब्रिकेशन कंप्लीट होने के बाद इसका निरीक्षण किया जाएगा । उन्होंने बताया कि दिसंबर माह तक पुल का निर्माण कार्य यह पूरा कर दिया जाएगा।
इस मौके पर विक्रम बिष्ट ,भगवत बोरा, विरेंद्र सिंह ,राकेश मठपाल ,दीपक नेगी, सुजीत चौधरी ,दीपक शर्मा, रोशन नेगी आदि ग्रामीण मौजूद थे

Related posts

ब्रेकिंग:-उत्तराखण्ड में बाहरी राज्यों से आकर कार्यरत और निवास कर रहे लोगों को अब मूल स्थान/थाने से लाना होगा चरित्र प्रमाण पत्र।

khabaruttrakhand

आस्था:-नन्दा सुनन्दा देवी महोत्सव की धूम एक सितंबर से सात सितंबर तक सरोवर नगरी में।

khabaruttrakhand

उत्तराखंड में ओमिक्रॉन की दहशत: पर्यटक रद्द कर रहे बुकिंग, पर्यटन व्यवसायियों की बढ़ी चिंता

cradmin

Leave a Comment