khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडराजनीतिक

ब्रेकिंग:-21 सूत्रीय मांगो को लेकर पिछले 4 दिन से कुमराडा के ठुला ग्राम सभा के नागराजा प्रांगण में चल रही अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल, वार्ता के बाद समाप्त

उत्तरकाशी चिन्यालीसौर दिचली गमरी की 21 सूत्रीय मांगो को लेकर पिछले 4 दिन से कुमराडा के ठुला ग्राम सभा के नागराजा प्रांगण में चल रही अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान व जिलाधिकारी के साथ हुई वार्ता के बाद समाप्त हो गई।

रिपोर्ट:- सुभाष बडोनी।

Advertisement

13 सितम्बर को भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष शीशपाल रमोला और जय सिंह पंवार ने क्षेत्र की 21 सूत्रीय मांगो को लेकर कुमराडा के ठौला में अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल शुरू की थी।

भूख हड़ताल को समाप्त करने के लिए तहसीलदार व उपजिलाधिकारी के साथ साथ यमुनोत्री विधायक ने भी धरना स्थल पर जाकर वार्ता की लेकिन आंदोलनकारियों का कहना था कि वार्ता के नाम पर हर बार उनके साथ छलावा ही हुआ है।
गमरी व खालासी पट्टी के 35 गांवों के समस्या के समाधान के लिए क्षेत्रिय लोगो ने बुधवार को भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान से बात की जिस पर बुधवार देर रात चौहान ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की और उन्हें गमरी दिचली पट्टी की 21 सूत्रीय मांगों के बारे में बताया।
जिस पर मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी उत्तरकाशी को मनवीर सिंह चौहान के साथ धरना स्थल पर जा कर जिले स्तर की समस्यावो को जिले से व सरकार के स्तर से होने वाली समस्याओं को शासन स्तर पर भेजने के निर्देश दिए।

Advertisement

पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला व मनवीर सिंह चौहान धरना स्थल पर पहुंचे।

जिलाधिकारी ने कहा कि सोमवार से मोटर मार्ग सुधारीकरण के कार्य शुरू कर दिए जाएंगे।
इसके लिए वे आपदा फंड से 2 लाख की राशि व पी एम जी एस वाई के अधीक्षण अभियंता चंडी प्रसाद भट्ट ने कहा कि उनके द्वारा 15 लाख की धनराशिं से काम शुरू कर दिया जाएगा। लोक निर्माण बिभागबके अधिशाषी अभियंता मनोज दास ने कहा कि 80 लाख का स्टीमेट उनके द्वारा सासन को भेजा गया है जिसकी तत्काल स्वीकृति के लिए भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने सहयोग का भरोसा दिलाया जिसके बाद अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल समाप्त हो गई।

Advertisement

इस मौके पर उपजिलाधिकारी चतर सिंह चौहान तहसीलदार प्रताप सिंह चौहान, भाजपा ज़िला अध्यक्ष रमेश चौहान ब्लॉक प्रमुख शैलेंद्र कोहली राजेंद्र रांगड, पूनम रमोला, शीशपाल रमोला,कुलवीर कंडियाल धन सिंह कांडियाल सुभाष राणा उदय पाल परमार मनजीत रामोला ,कोमल राणा ,सुनिल कुमार, खेम सिंह, सुनील चौहान आदि कई लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

Maha Shivratri 2024: देवों की नगरी में निकली महादेव की बरात, DJ की धुन पर जमकर नाचे भक्त, तस्वीरें

cradmin

Uttarakhand: कैबिनेट मंत्रियों के साथ 20 फरवरी को अयोध्या जा सकते हैं CM Dhami, हो रहा विचार

cradmin

जाने किसने कहा राजनीति से सन्यास लिया है राष्ट्रनीति से नही।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights