khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचार उत्तरकाशी उत्तराखंड राजनीतिक

ब्रेकिंग:-21 सूत्रीय मांगो को लेकर पिछले 4 दिन से कुमराडा के ठुला ग्राम सभा के नागराजा प्रांगण में चल रही अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल, वार्ता के बाद समाप्त

उत्तरकाशी चिन्यालीसौर दिचली गमरी की 21 सूत्रीय मांगो को लेकर पिछले 4 दिन से कुमराडा के ठुला ग्राम सभा के नागराजा प्रांगण में चल रही अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान व जिलाधिकारी के साथ हुई वार्ता के बाद समाप्त हो गई।

रिपोर्ट:- सुभाष बडोनी।

13 सितम्बर को भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष शीशपाल रमोला और जय सिंह पंवार ने क्षेत्र की 21 सूत्रीय मांगो को लेकर कुमराडा के ठौला में अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल शुरू की थी।

भूख हड़ताल को समाप्त करने के लिए तहसीलदार व उपजिलाधिकारी के साथ साथ यमुनोत्री विधायक ने भी धरना स्थल पर जाकर वार्ता की लेकिन आंदोलनकारियों का कहना था कि वार्ता के नाम पर हर बार उनके साथ छलावा ही हुआ है।
गमरी व खालासी पट्टी के 35 गांवों के समस्या के समाधान के लिए क्षेत्रिय लोगो ने बुधवार को भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान से बात की जिस पर बुधवार देर रात चौहान ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की और उन्हें गमरी दिचली पट्टी की 21 सूत्रीय मांगों के बारे में बताया।
जिस पर मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी उत्तरकाशी को मनवीर सिंह चौहान के साथ धरना स्थल पर जा कर जिले स्तर की समस्यावो को जिले से व सरकार के स्तर से होने वाली समस्याओं को शासन स्तर पर भेजने के निर्देश दिए।

पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला व मनवीर सिंह चौहान धरना स्थल पर पहुंचे।

जिलाधिकारी ने कहा कि सोमवार से मोटर मार्ग सुधारीकरण के कार्य शुरू कर दिए जाएंगे।
इसके लिए वे आपदा फंड से 2 लाख की राशि व पी एम जी एस वाई के अधीक्षण अभियंता चंडी प्रसाद भट्ट ने कहा कि उनके द्वारा 15 लाख की धनराशिं से काम शुरू कर दिया जाएगा। लोक निर्माण बिभागबके अधिशाषी अभियंता मनोज दास ने कहा कि 80 लाख का स्टीमेट उनके द्वारा सासन को भेजा गया है जिसकी तत्काल स्वीकृति के लिए भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने सहयोग का भरोसा दिलाया जिसके बाद अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल समाप्त हो गई।

इस मौके पर उपजिलाधिकारी चतर सिंह चौहान तहसीलदार प्रताप सिंह चौहान, भाजपा ज़िला अध्यक्ष रमेश चौहान ब्लॉक प्रमुख शैलेंद्र कोहली राजेंद्र रांगड, पूनम रमोला, शीशपाल रमोला,कुलवीर कंडियाल धन सिंह कांडियाल सुभाष राणा उदय पाल परमार मनजीत रामोला ,कोमल राणा ,सुनिल कुमार, खेम सिंह, सुनील चौहान आदि कई लोग उपस्थित रहे।

Related posts

ब्रेकिंगः-विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य मे राजकीय महाविद्यालय अगरोड़ा मे आयोजित की गयी पोस्टर एवं निबंध प्रतियोगिता।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला ने नगर निकायों के समस्त अधिकारियों, पंचायतराज अधिकारी एवं नोडल अधिकारियों को जनपद में स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के सफल संपादन के दिए निर्देश।

khabaruttrakhand

दयारा बुग्याल का शनिवार को जिलाधिकारी श्री मयूर दीक्षित ने पैदल चलकर ट्रेकिंग रूटों के साथ ही दयारा बुग्याल का स्थलीय निरीक्षण कर जायजा लिया।

khabaruttrakhand

Leave a Comment