khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचार

ब्रेकिंग:-सीमांत विकासखंड भटवाड़ी में क्षेत्र पंचायत भटवाड़ी की बैठक प्रमुख की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक।

सीमांत विकासखंड भटवाड़ी में क्षेत्र पंचायत भटवाड़ी की बैठक माननीय प्रमुख जी की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में सभी सम्मानित जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।
जनप्रतिनिधियो ने अपनी समस्याओंको अधिकारियों के सामने रखा अध्यक्ष जी द्वारा अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिए गए।
बैठक में अनुपस्थित पाए गए अधिकारियों का सदन के माध्यम से उच्च अधिकारियों को वेतन रोकने के निर्देश दिए गए बैठक में उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों की सुझाव एवं शिकायत अध्यक्ष जी के समुख रखी गयी।
मैं हर समय निरंतर आपकी कार्य के लिए प्रयासरत रहूंगी बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अपर जिला अधिकारी सक्षम सभी अधिकारी मौजूद रहे अध्यक्ष जी द्वारा बैठक में उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों अधिकारियों का आभार प्रकट किया गया।

Advertisement

Related posts

अलर्ट:- इन जिलों में स्कूल बंद रखने के आदेश, भारी बारिश का है अलर्ट।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग : पीएम मोदी 15वें ब्रिक्स शिखर सम्मेलन के लिए एक प्रतिनिधिमंडल के साथ हुए रवाना, जाने इस सम्मेलन से जुड़े बिन्दु।

khabaruttrakhand

आज़ादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय उत्तरकाशी द्वारा ‘ भारतीय ज्ञान परंपरा के स्वर्णिम अध्याय व्याख्यान माला की कड़ी में रंगमंच औऱ सामाजिक सरोकार एवं आयुर्वेद की वर्तमान प्रसंगिकता विषय पर व्याख्यान आयोजित।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights