khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराष्ट्रीयस्टोरी

ब्रेकिंग:-भेंसवाडा पुल के आगे गदेरे से थोड़ा आगे एक व्यक्ति का मिला शव। 72 घण्टे तक रहेगा यहां।

दिनांक 03.02.2023 को प्रात लगभग 9:00 बजे थाना घनसाली पर सूचना प्राप्त हुई कि चिरबटिया रोड भेंसवाडा पुल के आगे गदेरे से थोड़ा आगे एक व्यक्ति मुह के बल पडा है ।

वही प्राप्त सूचना पर थानाध्यक्ष सुखपाल सिंह मान मय फोर्स के घटना स्थल पर पंहुचा तो देखा की गदेरे से थोड़ा आगे सड़क के बाईं ओर खड़े पहाड़ से नीचे एक व्यक्ति मुह के बल गिरा हुआ है जिसकों उलट पलट कर देखा तो मृत पाया गया शरीर में अकड़न की स्थिति में है।

Advertisement

सम्भवतः यह व्यक्ति 02.02.2023 की शाम या रात्रि में पहाड़ से फिसलकर नीचे गिरा साइड से ऊपर जाकर पहाड़ चेक किया गया तो पहाड़ पर बनी पगडंडी से पहाड़ तेज खड़ी ढलान पर पर खड़ी घास में फिसलने के निशान हैं तथा पहाड़ी ढलान से लगभग फिसलन लगभग 25_30 फुट उसके बाद लगभग 65_70 फुट खड़े पहाड़ से गिरा है।

जिसके शरीर पर फिसलन की रगड़ का निशान भी है और रात्रिनावक्त होने के कारण किसी के द्वारा नही देखा गया।

Advertisement

मृतक व्यक्ति की मृत्यु पहाड़ से गिरकर आई चोटों अथवा रात्रि की ठंड से होना प्रतित हो रही है मृतक के शव के आस पास व पहने कपड़ों में कोई आईडी/ फोन इत्यादि नहीं मिला।
वही मौके पर शिनाख्त की कार्यवाही अमल में लायी गई लेकिन शव की शिनाख्त नही हो पायी है शव का पंचनामा तैयार कर शव को शिनाख्त हेतु जिला चिकित्सालय बोराडी में अगले 72 घण्टों के लिये रखा जा रहा है।
शव का हुलिया निम्नवत हैः- उम्र करीबन 40 वर्ष,जिस्म दोहरा मजबूत कद 5 फूट 4 इंच सिर पर काले वाल है और आगे से कुछ बाल उडे हुये है हल्की दाढी व मुछ 2-3 दिन पुरानी सेविंग की हुई है ।

पहनावा नीला चैन वाला गर्म अपर उसके नीचे नीली सफेद धारीदार जर्सी व नीचे जनेऊ पहने है ,खाकी रंग पेन्ट व उसके नीचे ट्रेक सूट का लोवर रगं नीला व काला अन्डर वियर तथा जूते नीले रंग के स्पोर्टस वाले व जुराब सफेद, नीली व लाल रंग की पहनी है उक्त शव के संबंध में किसी को कोई जानकारी हो तो थाना घनसाली को अवगत कराने का कष्ट करें।

Advertisement

Related posts

औरोवेली आश्रम मैं चल रहे ध्यान योग चिंतन शिविर के प्रमुख स्वामी ब्रह्मदेव जी महाराज के द्वारा आश्रम में चलाया जा रहा ध्यान योग शिविर।देश विदेश के साधक हो रहे शामिल।

khabaruttrakhand

आस्था:-सावन के प्रथम सोमवार को कावड़िए पहुंचे गंगोत्री धाम।

khabaruttrakhand

Dry Day In Uttarakhand: प्रदेश में 22 जनवरी को नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें, CM Dhami ने दिए ये निर्देश

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights