khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडदिन की कहानीनैनीतालराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवर

ब्रेकिंग:-नव सांस्कृतिक सत्संग समिति में पांच मार्च को मचेगी होली की धूम।

नव सांस्कृतिक सत्संग समिति में पांच मार्च को मचेगी होली की धूम।

रिपोर्ट। ललित जोशी।

Advertisement

नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल के नव सांस्कृतिक सत्संग समिति शेर का डांडा के तत्वावधान में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी रामलीला मैदान में होली का आयोजन आगामी पाँच मार्च को किया जायेगा।समिति की बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता खुशाल सिंह रावत ने की व संचालन महासचिव पूरन चन्द्र पांडे ने की। समिति के लगभग तीन दर्जन सदस्य मौजूद मौजूद रहे।
समिति के अध्यक्ष खुशाल सिंह रावत व महासचिव पूरन चन्द्र पांडे ने संयुक्त रूप से बताया । पाँच मार्च को समिति के प्रांगण में स्कूली बच्चों द्वारा कार्यशाला के दौरान जो होली गायन नृत्य आयोजक समिति द्वारा सिखाया गया उसका मंचन करना।

उसके बाद महिलाओं की होली का आयोजन भी किया जायेगा। पाँच मार्च को ही पुरुषों की होली गायन भी होगा। समिति के अध्यक्ष व सचिव ने बताया समिति ने विधायक निधि व अपने समिति के सहयोगियों के द्वारा समिति प्रांगण में काफी विस्तार कर दिया है साथ ही असमाजिक तत्वों द्वारा कोई भी खुरापात न हो इसके लिए जगह जगह कैमरे भी लगा दिये गए हैं।

Advertisement

यहाँ बता दें पूस माह के रविवार से समिति के सदस्यों द्वारा निरंतर बैठक होली का आयोजन किया जा रहा है।

जिसमें शास्त्रीय संगीत पर आधारित होली गायन किया जाता है।
समिति की बैठक में कई प्रस्ताव पारित किये गए हैं वहीं बैठक में समिति के सदस्यों व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand: CM Dhami की अगुवाई में आज होगी बैठक, बजट सत्र को लेकर होगा अहम फैसला

cradmin

Roorkee : Court परिसर में दुष्कर्म पीड़िता ने किया कीटनाशक का सेवन, चार माह की है गर्भवती; गर्भपात को Court में दिया था आवेदन

khabaruttrakhand

Chardham Yatra:-गंगोत्री धाम एवं यमनोत्री धाम की वर्ष 2024 की यात्रा को सुगम एवं सुव्यवस्थित ढंग से संचालित करने के लिए की जाने वाली तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के संबंध में जिलाधिकारी ने यात्रा से संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights