khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीखेलटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदेहरादूनराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-आगामी लोक सभा चुनाव-2024 के सफल सम्पादनार्थ , ईवीएम और वीवीपेट की प्रथम स्तरीय जांच (एफएलसी) की प्रारम्भिक तैयारी हेतु सम्पादित किये जाने वाले कार्यों को लेकर राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों/प्रतिनिधियों के साथ जिलाधिकरी की बैठक।

नई टिहरी:-आगामी लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 के सफल सम्पादनार्थ गुरुवार को ईवीएम और वीवीपेट की प्रथम स्तरीय जांच (एफएलसी) की प्रारम्भिक तैयारी हेतु सम्पादित किये जाने वाले कार्यों को लेकर राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों/प्रतिनिधियों के साथ जिलाधिकरी द्वारा बैठक आयोजित की गई।

जिला कलेक्ट्रेट के वीसी कक्ष में आयोजित बैठक में अवगत कराया कि लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 के सफल सम्पादनार्थ निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रमानुसार ईवीएम और वीवीपेट की एफएलसी दिनांक 01 सितम्बर, 2023 से प्रातः 09 बजे से अपराह्न 07 बजे तक निरन्तर अवकाश के दिनों में भी जनपद मुख्यालय नई टिहरी में अवस्थित ईवीएम और वीवीपेट वेयर हाउस में की जायेगी।

Advertisement

बताया गया कि वर्तमान में वेयर हाउस में बीयू 1669, सीयू 1689 तथा वीवीपेट 1725 उपलब्ध हैं, जिनकी एफएलसी आयोग द्वारा नियुक्त ईसीआईएल कम्पनी के इंजिनियरों द्वारा राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों/प्रतिनिधियों की मौजूदगी में सम्पादित की जायेगी।

जनपद स्तरीय राजनैतिक दलों के अध्यक्ष/सचिव से एफएलसी प्रक्रिया के दौरान उपस्थित रहने वाले अधिकृत पदाधिकारी/प्रतिनिधि का विवरण दिनांक 25 अगस्त, 2023 तक जिला निर्वाचन कार्यालय को उपलब्ध कराने को गया, ताकि समय से हॉल में प्रवेश हेतु उन्हें पहचान पत्र जारी किया जा सके।

Advertisement

सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी को राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों/प्रतिनिधियों को एफएलसी हेतु निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन एवं एजेण्डा उपलब्ध कराने तथा एफएलसी हेतु सभी आवश्यक कार्यवाही समयान्तर्गत सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गये।

बैठक में एडीएम के.के. मिश्र, जिला सहायक निर्वाचन अधिकारी शाह, भाजपा से रामलाल नौटियाल, कांग्रेस से कुलदीप सिंह पंवार तथा प्रदेश सचिव बहुजन समाज पार्टी सुशील पाण्डेय उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

ओवर रेटिंग:-यहाँ शराब पर तय कीमत से ज्यादा वसूलने पर सेल्समैन ने दिया ऐसा जवाब।जाने क्या कहा।

khabaruttrakhand

दुःखद खबर:-पुलिया से टकराने के बाद एक कार में लगी आग, हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत।

khabaruttrakhand

बेटी बचाओ बेटी पढाओ योजना‘‘ के अर्न्तगत यहां जनपद की महिलाओं और छात्राओं को दिया जा रहा 15 दिवसीय चौ-पहिया (कार) वाहन चलाने का प्रशिक्षण ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights