khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदेहरादूनप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकरुद्रप्रयागविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-इस कार्यक्रम के 1 वर्ष पूर्ण होने पर टिहरी जनपद के विभिन्न हिस्सों में कांग्रेसजनो द्वारा पैदल मार्च और विचार गोष्ठी का आयोजन, जाने क्या कहा इस यात्रा को लेकर।

भारत जोड़ो यात्रा विश्व की सबसे लंबी सामाजिक समरसता की यात्रा थी :- राकेश राणा।

राहुल गांधी जी के नेतृत्व में संपन्न हुई भारत जोड़ो यात्रा के 1 वर्ष पूर्ण होने पर आज टिहरी जनपद के विभिन्न हिस्सों में कांग्रेसजनो द्वारा आज पैदल मार्च और विचार गोष्ठी आयोजित की गई।

Advertisement

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि राहुल गांधी जी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक भारत छोड़ो यात्रा विश्व के नक्शे में अपना नाम स्वर्णिम अक्षरों में लिख चुकी है यह यात्रा ऐतिहासिक यात्रा साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि इस यात्रा ने लगातार 5 महीने में बिना रुके हुए लगभग 4050 किलोमीटर कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक की सर्वधर्म समभाव की भावना के साथ राहुल गांधी जी के नेतृत्व में संपन्न हुई यात्रा ने कई मायने में गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कर चुकी है।

Advertisement

नई टिहरी के केमसारी टीन सेड में महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत ओर मीना साह के नेतृत्व में एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया ।

Advertisement

जिसमें उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी की कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक की भारत जोड़ो यात्रा का एक वर्ष पूर्ण हो चुका है।

इस यात्रा ने हिंदुस्तान में फैले हुए धार्मिक उन्माद ,डर और भय के माहौल को खत्म करने के साथ लोगों के दिलों को जोड़ने का काम किया है ।

Advertisement

जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष खुशी लाल ने कहां की भाजपा सरकार ने अपने चुनाव का कोई भी एजेंडा पूरा नहीं किया सिर्फ लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।
कार्यक्रम में महिला कांग्रेस की जिला उपाध्यक्ष मीना शाह जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष खुशी लाल अनीता साहा विमल लिंगवाल मोनिका राणा प्रमिला पुरोहित सहित बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुई।

दूसरी और प्रताप नगर विकासखंड के लंबगांव में भारत जोड़ो यात्रा के तहत आयोजित सभा में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बर्फ चंद रमौला ने कहा कि वर्तमान में देश की कथा कथित डबल इंजन की सरकार ने अध्याय और डर का माहौल बना रखा है।

Advertisement

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पूरे देश में हिंदू मुस्लिम मंदिर मस्जिद के नाम पर लोगों को गुमराह कर रखा है विकास का कोई भी रोड मैप सरकार के पास नहीं है।

प्रदेश कांग्रेस की अनुसूचित जाति विभाग के उपाध्यक्ष मुरारी लाल खंडवाला ने कहा कि  भाजपा सरकार ने पूर्ववर्ती सरकार की सारी योजनाओं को खत्म करके सिर्फ धन को ठिकाने और बर्बाद करने की योजनाएं ला रखी है और लोगों को गुमराह कर बेरोजगार नौजवानों को डर-डर की ठोकने खाने को मजबूर कर दिया है।

Advertisement

उपरोक्त कार्यक्रम में मीना शाह, अनिता शाह, गंगा देवी, गुड्डी देवी, भुवनेश्वरी देवी, तनिषा, सलोनी,जमना देवी, मुमताज,जमीला , लंबगांव में शिव सिंह पोखरियाल संदीप रावत बृजलाल तिरेपन सिंह सिंह नाथ सिंह जगदीश रावत धनराज पंवार धनी राम राजेन्द्र रांगड राकेश सेमवाल चतर सिंह रांगड़ अंकित रावत मनीष महर शमहाबीर सिंह थलवाल जी आदि लोग मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

रक्षा मंत्री Rajnath Singh महर्षि दयानंद सरस्वती की 200th जयंती के अवसर पर वेद विज्ञान और संस्कृति Mahakumbh में भाग लेने के लिए Haridwar पहुंचे

khabaruttrakhand

चेक बाउंस मामले में UP Police ने पूर्व BJP OBC Morcha जिला अध्यक्ष के घर पर कुर्की नोटिस भेजा।”

khabaruttrakhand

Uttarakhand: मुस्लिम कालोनी देहरादून में बनेगा प्रदेश का पहला माॅडल मदरसा, बच्चे पढ़ेंगे भगवान श्रीराम का पाठ

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights