khabaruttrakhand
अपराधअल्मोड़ाआकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीनैनीतालप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकविशेष कवरस्टोरी

बिग ब्रेकिंग:-नशे के तस्करों पर सर्जिकल स्ट्राइक , करोड़ों रुपये की 1 किलो से अधिक स्मैक के साथ बरेली के 03 तस्करों को पुलिस किया ने गिरफ्तार।

पुलिस ने पकड़ी स्मेक। तस्करों को भेजा जेल।

रिपोर्ट। ललित जोशी।

Advertisement

नैनीताल- सरोवर नगरी नैनीताल जनपद पुलिस को बहुत बड़ी मिली सफलता।

यहाँ बता दें जब से नये एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने चार्ज सम्भाला है तब से ताबड़तोड़ कार्य किये जा रहे हैं ।

Advertisement

नशे के तस्करों पर सर्जिकल स्ट्राइक की है और करोड़ों की 1 किलो से अधिक स्मैक के साथ बरेली के 03 तस्करों को गिरफ्तार पुलिस ने गिरफ्तार किया है l

युवाओं के नशों में ड्रग्स का जहर घोलने की साजिश को नैनीताल पुलिस ने फेल करने का अभियान चलाया है l

Advertisement

एसएसपी द्वारा चलाये गये अभियान “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” के सपनों को साकार करने हेतु पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड अशोक कुमार के निर्देशन में एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा की पहल युवाओं को नशे के मकड़जाल से बचाने के लिए जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरुद्ध सख्त कदम उठाते हुए नशे के सौदागरों पर कार्यवाही किये जाने हेतु थाना प्रभारियों एवं एसओजी टीम को सतर्क किया गया है।

इसी क्रम में पुलिस को उत्तराखंड में अब तक की सबसे बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है।
एसएसपी के निर्देशन में सुभाष नगर बैरियर लालकुआ जनपद में चैंकिग के दौरान मो0सा0 स्पलैन्डर प्लस न0 UK-19-8276 में 03 युवकों के कब्जे से भारी मात्रा में स्मैक बरामद किया गया।

Advertisement

तीनों आरोपियों मोरपाल उम्र 20 वर्ष पुत्र लीलाधर निवासी दुनका आनन्दपुर जिला बरेली उ०प्र०, अर्जुन पाण्डे उम्र 21 वर्ष पुत्र मनोज कुमार पाण्डे निवासी- आजादनगर बरेली, रविन्द्र सिंह उम्र 27 वर्ष रामकुमार निवासी सिलाना, बागपत को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है तस्करी में संलिप्त वाहन को सीज किया गया है।

पूछताछ में रविन्द्र सिंह बरेली जिले में पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर नियुक्त है तथा उच्चाधिकारियों से अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।

Advertisement

तीनों के आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है इस बड़ी सफलता पर पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु पुलिस महानिदेशक द्वारा 25 हज़ार रुपये एवं एसएसपी द्वारा 2,500 रूपये के ईनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-महामहिम राज्यपाल उत्तराखंड ने सीमान्त गाँव मलारी का किया दौरा ,विषम भौगोलिक परिस्थितियों में सीमा पर डटे जवानों का बढ़ाया हौसला, श्री बद्रीनाथ मन्दिर में पूजा अर्चना कर की सम्पूर्ण विश्व एवं मानवता के कल्याण की कामना।

khabaruttrakhand

“Rishikesh में Mayor Anita Mamgain ने 20 कचरा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया, महापौर ने कार्यकाल के समापन पर सफाईकर्मियों को सम्मानित किया।”

khabaruttrakhand

ब्रेकिंगः-वाहन के खाई में गिरने से दो सगी बहन हुई घायल।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights