khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारअपराधउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेराष्ट्रीयविशेष कवर

अपराध:- पुरोला में चरस के साथ एक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे।

पुरोला में चरस के साथ एक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे।

रिपोर्ट:-सुभाष बडोनी /उत्तरकाशी।

Advertisement

ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन–2025 व मुहिम “उदयन” के तहत पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी के दिशा–निर्देशन में नशा तस्करों के विरूद्ध उत्तरकाशी पुलिस लगातार सक्रिय होकर शिकंजा कस रही है।

पुलिस उपाधीक्षक बड़कोट सुरेन्द्र सिंह भंडारी के निकट पर्यवेक्षण एवं व०उ०नि० देवेंद्र सिंह पंवार के नेतृत्व में पुरोला पुलिस व एस०ओ०जी० की संयुक्त टीम द्वारा नशा तस्करों पर एक और कार्यवाही की गई है।

Advertisement

बृहस्पतिवार की रात्रि में सटीक जानकारी जुटाते हुए पुरोला डंपिंग जोन मोरी रोड के पास से विदेश नेगी पुत्र सिलदार सिंह नेगी, निवासी ग्राम- मसरी, थाना मोरी उत्तरकाशी उम्र–35 वर्ष को 1 किलो 5 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के खिलाफ थाना पुरोला में NDPS Act 8/20 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह चरस को खुद तैयार कर पुरोला में उचित धाम पर बेचने ले जा रहा था।

Advertisement

अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी खंगाली जा रही है वहीं अभियुक्त को मा० न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।
वहीं एसपी उत्तरकाशी अर्पण यदुवंशी द्वारा बताया गया कि आजकल हमारी ज्यादातर पुलिस फोर्स सिलक्यारा टनल में फंसे मजदूरों को रेस्क्यू करने में जुटी है,इसी बीच विदेश नेगी नामक यह तस्कर पुलिस की व्यस्थता का फायदा उठाकर चरस तस्करी कर रहा था,जिसको हमारी टीम ने तत्परता के साथ गिरफ्तार किया है, इसके कब्जे से 1 किलो 5 ग्राम चरस रिकवर की गई है।

नशे के अवैध सौदागरों का कारोबार जनपद में किसी भी सूरत पर फल–फूलने नहीं दिया जाएगा, वहीं हमारी टीमें लगातार सक्रिय हैं।

Advertisement

Related posts

लोक सभा चुनाव में पचास प्रतिशत से कम मतदान वाले बूथों पर ‘बूथ जागरूकता समूहों‘ के माध्यम से किया जा रहा है मतदान हेतु जागरूक।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-गंगा प्रदूषण की रोकथाम में सजक पहरी के तौर पर कार्य करने का संकल्प दिलाया स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर महंत रवि प्रपन्नाचार्य महाराज ने।

khabaruttrakhand

Uttarakhand UCC Bill: आज पारित हो सकता है UCC विधेयक, विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights