khabaruttrakhand
उत्तराखंड

“बढ़ते अपराध के खिलाफ Congress का Rishikesh में प्रदर्शन, BJP सरकार का पुतला जलाया”

"बढ़ते अपराध के खिलाफ Congress का Rishikesh में प्रदर्शन, BJP सरकार का पुतला जलाया"

Rishikesh: राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था और महिलाओं के खिलाफ बलात्कार की घटनाओं के विरोध में, महानगर Congress समिति Rishikesh ने BJP सरकार का पुतला जलाकर प्रदर्शन किया।

शनिवार को मेट्रोपॉलिटन Congress कमेटी के कार्यकर्ताओं ने रेलवे रोड पर Congress भवन में राज्य सरकार का पुतला जलाया।

Advertisement

महानगर Congress अध्यक्ष Rakesh Singh, AICC सदस्य Jayendra Ramola और Madan Sharma ने कहा कि Bageshwar जिले में हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष और बजरंग दल के पूर्व शहर अध्यक्ष पर 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का आरोप लगाया गया है।

महिलाओं की कानून व्यवस्था विफल

लड़की के पिता ने Bageshwar Police Station में अपनी बेटी के साथ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि BJP सरकार में महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। राज्य में कानून-व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। जहां एक तरफ यह बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा देता है, वहीं BJP सरकार की महिलाएं कानून-व्यवस्था में विफल साबित हुई हैं।

Advertisement

नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष Deep Sharma और ब्लॉक अध्यक्ष Vijaypal Rawat ने कहा कि इस BJP सरकार में महिलाओं के साथ लगातार बलात्कार हो रहे हैं और यह सरकार महिलाओं के प्रति विफल साबित हुई है। वनंतरा की घटना हो या अब Bageshwar में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार, इन सबके पीछे कहीं न कहीं BJP सरकार के लोग हैं।

पूर्व राज्य सचिवों Vimala Rawat और Madhu Joshi ने कहा कि इस BJP सरकार में हर दिन महिलाओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। उनकी आवाज सुनने वाला कोई नहीं है और BJP सरकार इस तरह के जघन्य कृत्य करने वालों को सुरक्षा भी दे रही है।

Advertisement

उपस्थित भी रहें

इस अवसर पर Vijaypal Rawat, Neelam Tiwari, Lalit Mohan Mishra, Shailendra Bisht, Rishi Singhal, Councilor Devendra Prajapati, Rajendra Kothari, Subhash Jakmola, Triloki Nath Tiwari, Kamal Banerjee, Hari Singh, BS Payal, Vijay Lakshmi Sharma, Hukum Pokhriyal, Rajesh Sharma etc. were present. , Suraj Vishnoi, Mukesh Jatav, Vikram Bhandari, Madhu Joshi, Uma Oberoi, Madhu Mishra, Ashok Sharma, Savitri Devi देवी आदि। उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

Haridwar-Roorkee विकास प्राधिकरण ने Haridwar-Delhi Highway पर 164 करोड़ रुपये के Unity Mall की योजना बनाई है, जिसमें विविध दुकानें और पारंपरिक उत्पाद

khabaruttrakhand

ब्रेकिंगः-न्यूरोलॉजिकल सोसाइटी ऑफ इंडिया का 19वां इंस्ट्रक्शनल एंड फाउंडेशन कोर्स शुरू। एम्स ऋषिकेश में आयोजित दो दिवसीय कार्यशाला में देशभर के मेडिकल संस्थानों के विद्यार्थी कर रहे शिरकत।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-एसीएस श्रीमती राधा रतूड़ी ने निराश्रित, बालश्रम से मुक्त बच्चों के तहसील स्तर पर अभियान चलाकर आधार कार्ड के साथ ही राशन कार्ड व आयुष्मान कार्ड बनाने के निर्देश सहित जारी किये अन्य कई निर्देश।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights