khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Haridwar : December से February तक दो ट्रेनें रद्द रहेंगी, क्योंकि सर्दियों के कारण ट्रेनों की रफ्तार कम होगी।

Haridwar : December से February तक दो ट्रेनें रद्द रहेंगी, क्योंकि सर्दियों के कारण ट्रेनों की रफ्तार कम होगी।

Haridwar: सर्दियों में वृद्धि के साथ ट्रेनों की गति धीमी होने लगी है। Haridwar -Rishikesh से गुजरने वाली दो जोड़ी ट्रेनों का संचालन December से February तक रद्द कर दिया गया है। वर्तमान में, कोहरे के कारण कई अन्य मार्गों पर चलने वाली ट्रेनों का संचालन भी रोका जा सकता है।

लंबी दूरी की अधिकांश ट्रेनों में प्रतीक्षा सूची 100 को पार कर रही है। अब December में कोहरे की संभावना को देखते हुए रेलवे ने ट्रेनों के संचालन को रद्द करना शुरू कर दिया है। वर्तमान में, Haridwar और Rishikesh से गुजरने वाली दो जोड़ी ट्रेनों को December की शुरुआत में रोक दिया जाएगा।

Advertisement

14 दिन और 14 तस्वीरेंः हम सुरंग से कब बाहर निकलेंगे? हर आवाज पर दिल की धड़कन… ये दुख अब असहाय मजदूरों को सता रहा है

स्टेशन अधीक्षक Dinesh Kumar के अनुसार, Rishikesh Jammu Tawi 4 December से 26 February तक और Jammu Tawi Rishikesh 3 December से 25 February तक रद्द रहेगा। प्रयागराज Rishikesh 3 December से 29 February
तक और ऋषिकेश प्रयागराज 4 December से 1 March तक रद्द रहेगा। वर्तमान में ये ट्रेनें चल रही हैं। सर्दियों में कोहरे के कारण हर साल कई ट्रेनें रद्द कर दी जाती हैं।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-जिलाधिकारी ने किया कई कार्यलयों का औचिक निरीक्षण, नदारद कर्मियों से जवाब तलब।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में नवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस वसुधैव कुटुम्बकम की थीम पर मनाया गया।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-21 सूत्रीय मांगो को लेकर पिछले 4 दिन से कुमराडा के ठुला ग्राम सभा के नागराजा प्रांगण में चल रही अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल, वार्ता के बाद समाप्त

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights