khabaruttrakhand
Uncategorized

वैदिक फाउंडेशन धर्मालय आश्रम ने इण्डियन एम्बेसडर (स्पेन मैड्रिड ) को महंत रवि प्रपन्नाचार्य द्वारा अयोध्या प्रभु श्री राम भगवान का विग्रह चित्र आशीर्वाद स्वरूप किया भेंट।

वैदिक फाउंडेशन धर्मालय आश्रम ने इण्डियन एम्बेसडर (स्पेन मैड्रिड ) को महंत रवि प्रपन्नाचार्य ने अयोध्या प्रभु श्री राम भगवान का के विग्रह चित्र आशीर्वाद स्वरूप भेंट किया।

अंतर्राष्ट्रीय संत स्वामी शंकर तिलक महाराज के सानिध्य में स्पेन मैड्रिड पहुंची योग आध्यात्मिक यूरोप यात्रा के प्रतिनिधि महंत रवि प्रपन्नाचार्य महाराज ने श्री दिनेश कुमार पटनायक Dinesh K. Patnaik ( इण्डियन एम्बेसडर स्पेन मैड्रिड ) से
वैदिक फाउंडेशन धर्मालय आश्रम के ट्रस्टी महंत रवि प्रपन्नाचार्य एवं महाराज शंकरी चैतन्य स्वतंत्रता चैतन्य ने शिष्टाचार भेंट कर उन्हें भारत के सभी संतों का आशीर्वाद भेंट स्वरूप स्मृति चिन्ह रूप में राम दरबार स्नेह भेट किया।

Advertisement


दिनेश कुमार पटनैक इंडियन एम्बेसडर स्पेन मैड्रिड को उत्तराखंड मैं वैदिक फाउंडेशन हिमालय योगालय आश्रम में आने का स्नेह निमंत्रण एवं उत्तराखंड के पौराणिक स्थानो के देव दर्शन करने का भी एवं यूरोप में अपने भारतीयों को आने का भी न्योता दिया, जो कि उन्होंने स्वीकार भी किया।
इस अवसर पर महंत रवि प्रपन्नाचार्य ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय संत स्वामी शंकर तिलक महाराज के सानिध्य में यूरोप आध्यात्मिक यात्रा में सनातन धर्म की ध्वजा को समस्त अप्रवासिय भारतीयों को अपनी संस्कृति विरासत के पौराणिक महत्व को समस्त जनमानस तक पहुंचाना ही हमारा कर्तव्य है ,जिससे कि हमारी पुरानी विरासत को हम संजो के रख सकें।
वसुदेव कुटुंबकम की भावना को आगे बढ़ाते हुए यूरोप के अन्य शहरों में भारतीय संस्कृति को समस्त जनमानस को अवगत कराना जिससे पर्यटन के साथ-साथ आध्यात्मिक संस्कृति पर्यावरण का संदेश भी समस्त जनमानस तक पहुंचाना ही हमारा संकल्प है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-जिला युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में लदाडी विकास भवन में आयोजित जनपद स्तरीय युवा महोत्सव का शुभारंभ।

khabaruttrakhand

Dehradun: स्थाई DGP के लिए शासन ने सात अधिकारियों के नाम का पैनल UPSC भेजा, इन्हें मिल सकती है कमान

khabaruttrakhand

Lok Sabha Election 2024: चुनाव की तैयारी में जुटी BSP के प्रत्याशी नहीं हो पाए तय, दो सीटों पर अड़ंगा

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights