khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand: High Court में तकनीकी विश्वविद्यालय के कुलपति की विशेष अपील याचिका खारिज, जानें क्या हैं मामला

Uttarakhand: High Court में तकनीकी विश्वविद्यालय के कुलपति की विशेष अपील याचिका खारिज, जानें क्या हैं मामला

Uttarakhand High Court: तकनीकी विश्वविद्यालय के उपाचार्य की एक विशेष अपील याचिका को Uttarakhand High Court ने खारिज कर दिया है।

मुख्य न्यायाधीश Manoj Kumar Tiwari और न्याययाधीश Vivek Bharti Sharma की एक डिवीजन बेंच ने तकनीकी विश्वविद्यालय के उपाचार्य द्वारा एकल बेंच के आदेश को चुनौती देने वाली विशेष अपील को खारिज किया है।

Advertisement

2021 के 6 October को, एकल बेंच ने अनुसंधान डिग्री समिति (RDC) की बैठक का आयोजन करने के लिए दो महीने के भीतर निर्देश दिए थे ताकि अनुसंधानी Priyaneet Kaur की थीसिस सबमिट की जा सके, लेकिन इस बैठक को बुलाया नहीं गया क्योंकि उस समय के उपाचार्य और सहायक नियंत्रक द्वारा FIR दर्ज की गई थी। सरकार द्वारा प्राप्त शिकायतों की निगरानी की जा रही थी।

Priyaneet Kaur ने अपनी याचिका में कहा था कि उसने 2017-18 के सत्र में doctorate के लिए प्रवेश लिया था लेकिन RDC की बैठक की अनुपस्थिति के कारण उसने अपनी थीसिस प्रस्तुत करने में सक्षम नहीं हो सका। उस समय एकल बेंच ने फिर दो महीने के भीतर RDC की एक बैठक बुलाने के लिए निर्देश दिए थे।

Advertisement

Related posts

Dehradun: स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का हाल जानने Hospital पहुंचे मुख्यमंत्री Dhami, फिर दोहराई अपनी मांग

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-विजिलेंस ने एक रिश्वखोर डॉक्टर को रंगेहाथ किया गिरफ्तार।

khabaruttrakhand

Dehradun: PM Modi ने ‘मेरे घर राम आए हैं’ गाने की सराहना की, Jubin Nautiyal सहित कलाकारों पर लागू किया; इसे हृदयस्पर्शी भक्ति

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights