khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Anupam Kher ने Lansdowne में फिल्म शूटिंग स्थानों का पता लगाया और आध्यात्मिक शांति की तलाश की।

Anupam Kher ने लैंसडाउन में फिल्म शूटिंग स्थानों का पता लगाया और आध्यात्मिक शांति की तलाश की।

Lansdowne: फिल्म अभिनेता और निर्देशक Anupam Kher ने अपनी फिल्म की शूटिंग की तैयारियों के लिए पर्यटन शहर लैंसडाउन पहुंच गए हैं। Anupam Kher की फिल्म की शूटिंग का प्रस्ताव है कि आने वाले February से इस पर्यटन शहर की घातियों में होगा।

बुधवार को, फिल्म निर्देशक Anupam Kher ने Garhwal राइफल्स रेजिमेंट सेंटर के दुर्गा मंदिर का दौरा किया। इस दौरान, Anupam Kher ने फरवरी में प्रस्तावित अपनी नई फिल्म की स्थान सैर की।

Advertisement

Lansdowne में होगी शूटिंग

यह याद रखने योग्य है कि Anupam Kher की नई फिल्म की शूटिंग का प्रस्ताव तैयारियों के लिए पर्यटन शहर Lansdowne में February से है। इस फिल्म के लिए, Anupam Kher ने पर्यटन शहर समेत पास के क्षेत्रों में पांच होटलों को पूरी तरह से बुक कर लिया है।

Anupam Kher के साथ पूरी टीम आई थी

सूचना के अनुसार, 10 February से 20 April तक, Anupam Kher की प्रोडक्शन हाउस की पूरी टीम अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए लैंसडाउन के पास के क्षेत्रों में रहेगी। इस से पहले भी, फिल्म अभिनेता Anupam Kher ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए लैंसडाउन अगस्त महीने में पहुंच कर देखा था।

Advertisement

लोगों के बीच उत्साह है

इस यात्रा के दौरान, उन्होंने लैंसडाउन के जंगलों सहित सैन्य क्षेत्र के कई स्थानों को देखा था। जबकि उन्होंने विभागीय वन अधिकारी से मिलकर लैंसडाउन वन डिवीजन के वन्यजन के वीडियो को देखा, जिसको उन्होंने बहुत पसंद किया था। लैंसडाउन में Anupam Kher की प्रस्तावित नई फिल्म की शूटिंग के बारे में क्षेत्रीय जनता के बीच बहुत उत्साह है। उनके प्रशंसक Anupam Kher से मिल रहे हैं और तस्वीरें लेकर इसे अपने स्मृतियों में कैद कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-ब्रह्म मुहूर्त में होंगे माँ नन्दा सुनंदा के दर्शन।

khabaruttrakhand

चारधाम यात्रा में नए कीर्तिमान:- कपाट खुलने के एक महीने के अंदर इन दोनों धामों में अभी तक सात लाख से अधिक श्रद्धालुओं का पदार्पण।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग (कार्यवाही) :-पोस्ट आफिस में पोस्ट मास्टर कर रहा था हेरा फेरी, अब हुआ निलंबित।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights