khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Haridwar हत्या और यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी पांच साल से फरार, STF ने गिरफ्तार किया; दो और संदिग्ध अभी भी गिरफ्त से बाहर

Haridwar हत्या और यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी पांच साल से फरार, STF ने गिरफ्तार किया; दो और संदिग्ध अभी भी गिरफ्त से बाहर

Haridwar : Police ने एक महिला को गिरफ्तार किया है जो अपने भाई की हत्या के लिए विरोध करने पर उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने पर भाग गई थी, और उसके खिलाफ एक मामूली राशि रेवार्ड के साथ Haridwar जिले से 2018 से भागी थी।

SSP STF Ayush Aggarwal ने कहा कि साल 2018 में Haridwarव् जिले के Ranipur police station में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में तीन लोगों को अभियुक्त ठहराया गया था। इस मामले में से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो अभियुक्त भाग गए थे। इन दोनों के गिरफ्तार होने पर 50-50 हजार रुपये की रेवार्ड घोषित की गई थी।

Advertisement

इनमें से एक, Veer Singh Saini उर्फ Bhagat, Haridwar के BHEL Ranipur क्षेत्र के लेबर कॉलोनी के निवासी, ने 29 November को Mandawar जिले, Bijnor के स्थित Ramjiwala Chhakra police station के मंदिर स्थिति को बाबा के रूप में गिरफ्तार किया। जबकि उसके भतीजे Balveer Singh, गाँव Chidiyapur police station Laksar Haridwar के निवासी, इस दौरान भी भाग गए थे। उसे गुरुवार रात को Haridwar में एक dhaba से गिरफ्तार किया गया। उसने एक ढाबे में काम किया था। इससे पहले उसने ट्रक क्लीनर के रूप में काम किया था।

उन्होंने बताया कि 10 August, 2018 को, तीनों ने उस व्यक्ति की बेटी के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी। जब उसका भाई Hemant विरोध करते हुए उनमें से एक, Veer Singh, Balveer और Virendra ने Hemant को पीटते हुए उसके सिर पर हमला करके मार डाला। उस समय Virendra को गिरफ्तार कर लिया गया था। Veer Singh और Balveer Singh तब से लगातार भाग रहे थे।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand: प्रदेश की Manisha Mizoram के राज्यपाल की ADC नियुक्त, देश की पहली महिला भारतीय सशस्त्र बल अधिकारी बनीं

khabaruttrakhand

Haridwar News : गोकशी की सूचना मिलने पर हिंदू और ग्रामीणों का हंगामा

khabaruttrakhand

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ऋषिकेश की ओर से शुक्रवार को मुनिकीरेती स्थित ओमकारानंद सरस्वती निलायम स्कूल में युवा जोश यूथ वेलनेस कार्यक्रम का किया गया आयोजन।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights